Ghaziabad: पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, एक पुलिसकर्मी घायल

Last Updated 27 Feb 2024 11:13:36 AM IST

गाजियाबाद में लूटपाट के मामले में वांछित चल रहे दो आरोपियों की स्वाट टीम क्राइम ब्रांच से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान गोली लगने से घायल बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया।


उनके पास से 12 लाख रुपए, अवैध असलहा और एक कार बरामद हुई। इन्होंने पिछले साल 5 दिसंबर को इंदिरापुरम में व्यापारी से लूट की थी। मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 5 दिसंबर 2023 को औद्योगिक क्षेत्र थाना कविनगर में इंदिरापुरम के व्यापारी निशान्त को कार में बन्धक बनाकर लूटपाट करने वाले गिरोह के सदस्य जोगेंद्र उर्फ मुकेश उर्फ मुन्ना उर्फ लम्बू और शुभम उर्फ पवन उर्फ कटार को गाजियाबाद की स्वाट टीम क्राइम ब्रांच ने सोमवार देर रात महाराणा प्रताप रोड रेलवे लाइन के पास राजनगर थाना कविनगर क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। दोनो ही हरियाणा के रहने वाले हैं।

वांछितों के बारे में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने महाराणा प्रताप रोड रेलवे लाइन के पास राजनगर थाना क्षेत्र कविनगर में एक स्विफ्ट कार को रोकने का प्रयास किया, तो बदमाशों ने स्वाट टीम पर फायर कर दिया। इसमें आरक्षी मोहित शर्मा गोली लगने से घायल हो गए।

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, तो दोनों बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। इनके कब्जे से 1 अवैध पिस्टल .32 बोर, 10 जिंदा कारतूस .32 बोर व 2 तमंचा .315 बोर , 7 कारतूस 315 बोर और लूट के 12 लाख रुपए व स्विफ्ट कार बरामद हुई।

आईएएनएस
गाजियाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment