Greater Noida News: व्यापारी के बेटे के हत्यारों से हुई पुलिस की मुठभेड़, व्यापारियों ने किया हंगामा

Last Updated 08 Feb 2024 08:24:11 AM IST

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर इलाके में 4 दिन पहले गायब हुए व्यापारी के बेटे की बुधवार को एप्पल का मोबाइल मिलने के बाद व्यापारियों ने दनकौर इलाके में जमकर हंगामा किया,


Greater Noida News

रोड जाम की और पुलिस पर आरोप लगाया कि उसकी अनदेखी के चलते लड़के की हत्या हो गई। पुलिस ने आरोपियों की तलाश की और नाबालिग समेत दो आरोपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया।

पुलिस के मुताबिक, थाना दनकौर पुलिस द्वारा हत्या में वांछित आरोपी माज पठान, निवासी मोहम्मदखानी, कस्बा बिलासपुर, थाना दनकौर, गौतमबुद्धनगर व नाबालिग की तलाश की जा रही थी। इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस व गोपनीय सूचना के आधार पर पुलिस टीम जब अभियुक्तों की तलाश करते हुए धनौरी से सक्का की ओर जाने वाले रास्ते पर जा रही थी,

तो सक्का की ओर से दो युवक आते दिखाई दिए जो पुलिस की गाड़ी को देखकर एकदम तेजी से मुड़कर पीछे खेतों की ओर भागे। दोनों युवकों को पुलिस टीम द्वारा रोकने का प्रयास किया गया, मगर वह नहीं रुके। शक होने पर पुलिस टीम ने दोनों का पीछा किया गया तो बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद पुलिस ने आत्मरक्षा के लिए गोली चलाई, जिससे एक बदमाश माज पठान (19 वर्ष) पैर में गोली लग जाने से घायल हो गया।

घायल बदमाश के कब्जे से 1 अवैध तमंचा .315 बोर, 1 खोखा कारतूस व 1 जिंदा कारतूस .315 बोर तथा मृतक किशोर का एप्पल मोबाइल फोन बरामद हुआ है। दूसरे बाल अपचारी को कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों ने 30 जनवरी को अपने दोस्त (व्यापारी के बेटे) को बहाने से बुलाया था और वहां उसकी हत्या कर दी। इन लोगों ने व्यापारी के बेटे के शव को नहर में फेंक दिया था, जिसकी तलाश की जा रही है।

आईएएनएस
ग्रेटर नोएडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment