Nitish Kumar INDIA Alliance : नीतीश कुमार कहीं नहीं जाएंगे, वह इंडिया गठबंधन को मजबूत करेंगे, बोले अखिलेश

Last Updated 27 Jan 2024 06:54:20 AM IST

Nitish Kumar INDIA Alliance : बिहार में मचे सियासी घमसान के बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने यहां शुक्रवार को कहा कि उन्‍हें उम्मीद है कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) एनडीए में नहीं जाएंगे, वह इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance) में रहेंगे, इसे और मजबूत करेंगे।


समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव

अखिलेश यहां कन्नौज के उमर्दा ब्लाॅक क्षेत्र के बहोसी ग्राम पंचायत के फकिरपुरा गांव में पीडीए (पिछडा, दलित, अल्पसंख्यक) की चौपाल में भाग लेने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा, "जीत के लिए इंडिया गठबंधन मजबूत हो गया है।

नीतीश कुमार कहीं नहीं जाएंगे, बल्कि गठबंधन को मजबूत करेंगे। अब कांग्रेस को भी अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी। वे ममता बनर्जी को मनाएं और छोटे-छोटे दलों को भी साथ में रखें।"

सपा अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी सरकार आई तो सेना में भर्ती की प्रक्रिया पूर्व की तरह होगी। अग्निवीर की व्यवस्था को बंद कराया जाएगा। अखिलेश यादव ने कहा कि आज रिकार्ड तोड़ बेरोजगारी है। ऐतिहासिक महंगाई है। चौतरफा भ्रष्टाचार है।

देश के सौहार्द को खत्म करने की साजिश हो रही है। देश की एकता, भाईचारा और एकता का तानाबाना तोड़ने का काम भाजपा कर रही है। किसान ठगा महसूस कर रहा है। किसानों को फसलों की सही कीमत नहीं मिल रही है। नौजवान नौकरी के लिए दर-दर भटक रहे हैं, निराश हैं।

उन्‍होंने कहा कि योगी राज में सड़कों पर सांड घूम रहे हैं, लोगों को मार रहे हैं। जनता इस सरकार से परेशान है।

जनता ने इंडिया गठबंधन, जो प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक अलायंस यानी पीडीए है, के साथ रहने का मन बना लिया है। पीडीए 90 फीसदी आबादी की आवाज है। पीडीए ही लोकसभा चुनाव में एनडीए को हराएगा।

आईएएनएस
कन्नौज


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment