UP: शाहजहांपुर में कोहरे के कारण भीषण सड़का हादसा, ऑटोरिक्शा और टैंकर में हुई टक्कर में 12 लोगों की मौत

Last Updated 25 Jan 2024 03:37:34 PM IST

शाहजहांपुर जिले में गुरूवार सुबह घने कोहरे के बीच ऑटोरिक्शा और ट्रैक में हुई भीषण टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई।


उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में बृहस्पतिवार को गंगा स्नान के लिए जा रहे 12 लोग भीषण कोहरे के कारण एक सड़क हादसे में मारे गए। गंगा स्नान के लिए जा रहे सभी श्रद्धालु उस आटोरिक्शा में सवार थे जो घने कोहरे के कारण विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गया।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अशोक कुमार मीणा ने बताया कि हादसा बरेली-फर्रुखाबाद मार्ग पर अल्लाहगंज थाना क्षेत्र के सुगसुगी ग्राम के पास हुआ । जलालाबाद की ओर जा रहे ऑटोरिक्शा में विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी।

मरने वालों में दो सगे भाई और एक मां बेटा भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि इस घटना में ऑटो रिक्शा सवार 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा मृतकों में बुजुर्ग महिलाएं और बच्चे भी हैं।

मीणा ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी ने बताया कि श्रद्धालु दो गांवों के रहने वाले थे तथा गांव का ही ऑटो चालक सुरेश कश्यप उन्हें गंगा स्नान के लिए फर्रुखाबाद के घटियाघाट ले जा रहा था।

उन्होंने बताया कि ऑटो जब बरेली फर्रुखाबाद मार्ग पर अल्लाहगंज थाना अंतर्गत सुगसुगी गांव के पास पहुंचा तभी घने कोहरे के चलते सामने से आ रहे ट्रक से उसकी टक्कर हो गई जिससे ऑटो में सवार सभी 12 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मृतकों की पहचान दमगढा तथा लसना गांव के लालाराम (30), पुत्तू लाल (50), शिवपाल (45), सुरेंद्र कश्यप (50), अंकुश (50), अनंत राम (35), बसंता देवी (70), मनीराम (45), पोथीराम (50), रंपा देवी (45), रूपा देवी (50), तथा आदेश (20) के रूप में हुई है। लालाराम तथा पुत्तू लाल सगे भाई थे, जबकि वसंता देवी और अनंत राम मां बेटे थे।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर भाग गया और घटनास्थल से 12 किलोमीटर दूर ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है जबकि उसके चालक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख प्रकट करते हुए पीड़ित परिवारों के प्रति सांत्वना व्यक्त की है।
 

भाषा
शाहजहांपुर (उप्र)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment