उप्र में आदित्यनाथ सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा किया, मिल रही शुभकामनाएं

Last Updated 25 Mar 2023 12:27:25 PM IST

उत्तर प्रदेश में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ नीत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल का शनिवार को एक वर्ष पूरा कर लिया।


उत्तर प्रदेश में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (फाइल फोटो)

प्रदेश भाजपा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर शनिवार को बधाई और शुभकामना दी गयी।

पार्टी के सिलसिलेवार ट्वीट में कहा गया ” भाजपा सरकार के सफलतम छह वर्ष पूर्ण होने पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं।”

भाजपा ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ”2017 के पहले धूमिल था जिसका अस्तित्व और नाम, भाजपा सरकार में यूपी लिख रहा उन्नति के नये आयाम।”
प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव  बताया कि मुख्‍यमंत्री आदित्‍यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार के दूसरे कार्यकाल एक वर्ष सफलतापूर्वक पूरा होने पर प्रदेश भर में अलग-अलग आयोजन किये जा रहे हैं।

श्रीवास्तव ने कहा, ” योगी जी ने मुख्‍यमंत्री के रूप में कड़े और बड़े फैसले लेकर उत्तर प्रदेश का इतिहास बदलने का अद्भुत कार्य किया है।”

भाजपा प्रवक्ता ने प्रदेश में माफिया के खिलाफ की गयी कार्रवाई और विभिन्न क्षेत्रों में किये गये विकास कार्यों का ब्यौरा देते हुए कहा, ”योगी जी ने उत्तर प्रदेश को रामराज्य की तरफ ले जाने की महती भूमिका निभाई है।”

गौरतलब है कि 2022 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा को दोबारा पूर्ण बहुमत मिलने के बाद आदित्यनाथ ने 25 मार्च 2022 को मुख्‍यमंत्री पद की दूसरी बार शपथ ली थी।

इसके पहले 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलने के बाद आदित्यनाथ के नेतृत्व में 19 मार्च 2017 को प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी थी।

 

भाषा
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment