Twitter

Facebook

Youtube

RSS

Twitter Facebook
Spacer
समय यूपी/उत्तराखंड एमपी/छत्तीसगढ़ बिहार/झारखंड राजस्थान आलमी समय

19 Aug 2022 09:53:08 PM IST
Last Updated : 19 Aug 2022 09:57:09 PM IST

गाजियाबाद : रेप के बाद हुई हत्या, घर के बाहर से दो बच्चों का अपहरण, एक की मिली लाश

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद इलाके में दो बच्चों की किडनैपिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें से पुलिस ने एक बच्ची को सकुशल बरामद किया है और एक बच्ची का शव मिला है।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गाजियाबाद की मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र के लोरी गांव में गुरुवार रात दो बच्चों का अपहरण हो गया था जिनमें से एक बच्ची को पुलिस ने देर रात सकुशल बरामद कर लिया मगर एक बच्ची का शव सुबह जंगल में मिला। पुलिस के मुताबिक बच्ची की हत्या गला दबाकर की गई है।

मामले के बारे में गाजियाबाद पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मोदीनगर थाना क्षेत्र के रूरी गांव में गुरुवार रात आपस में सहेली दो बच्चियां गली के बाहर खेल रही थी। इनमें से एक की उम्र 6 साल बाद दूसरे की उम्र 9 साल है। खेलते खेलते दोनों बच्चियां अचानक गायब हो गई। गांववालों के मुताबिक गांव के ही एक युवक ने उन बच्चों का अपहरण किया बच्चियों के ना मिलने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई मौके पर एसएसपी मुनिराज और एसपी ग्रामीण ईराज रजा चार थानों की पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और जंगल में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया।

सर्च ऑपरेशन के दौरान देर रात 6 वर्षीय एक बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया गया जबकि आज सुबह करीब 5:30 बजे 9 वर्षीय बच्ची का शव जंगल में मिला। आरोपी को भी पुलिस ने जंगल से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बच्ची के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है और कई अलग एंगल पर जांच भी कर रही है।


आईएएनएस
गाजियाबाद
 
 

ताज़ा ख़बरें


लगातार अपडेट पाने के लिए हमारा पेज ज्वाइन करें
एवं ट्विटर पर फॉलो करें |
 


फ़ोटो गैलरी

 

172.31.21.212