गाजियाबाद : रेप के बाद हुई हत्या, घर के बाहर से दो बच्चों का अपहरण, एक की मिली लाश

Last Updated 19 Aug 2022 09:53:08 PM IST

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद इलाके में दो बच्चों की किडनैपिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें से पुलिस ने एक बच्ची को सकुशल बरामद किया है और एक बच्ची का शव मिला है।


पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गाजियाबाद की मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र के लोरी गांव में गुरुवार रात दो बच्चों का अपहरण हो गया था जिनमें से एक बच्ची को पुलिस ने देर रात सकुशल बरामद कर लिया मगर एक बच्ची का शव सुबह जंगल में मिला। पुलिस के मुताबिक बच्ची की हत्या गला दबाकर की गई है।

मामले के बारे में गाजियाबाद पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मोदीनगर थाना क्षेत्र के रूरी गांव में गुरुवार रात आपस में सहेली दो बच्चियां गली के बाहर खेल रही थी। इनमें से एक की उम्र 6 साल बाद दूसरे की उम्र 9 साल है। खेलते खेलते दोनों बच्चियां अचानक गायब हो गई। गांववालों के मुताबिक गांव के ही एक युवक ने उन बच्चों का अपहरण किया बच्चियों के ना मिलने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई मौके पर एसएसपी मुनिराज और एसपी ग्रामीण ईराज रजा चार थानों की पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और जंगल में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया।

सर्च ऑपरेशन के दौरान देर रात 6 वर्षीय एक बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया गया जबकि आज सुबह करीब 5:30 बजे 9 वर्षीय बच्ची का शव जंगल में मिला। आरोपी को भी पुलिस ने जंगल से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बच्ची के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है और कई अलग एंगल पर जांच भी कर रही है।

आईएएनएस
गाजियाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment