राहुल के बुलावे के इंतजार में अखिलेश

Last Updated 23 Oct 2017 06:31:39 AM IST

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मेरठ में गुजरात चुनाव में सपा की भूमिका पर कहा कि ‘गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में वहां के पार्टी प्रदेशाध्यक्ष ने हमसे कहा है कि संगठन पांच सीटों पर चुनाव लड़ना चाहता है.


मेरठ : फैज-ए-आम कालेज में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते अखिलेश.

हम चाहते हैं गुजरात में सेक्यूलर मोर्चा की जीत हो. पार्टी प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार में मैं चुनाव प्रचार करने जाऊंगा. साथ ही उन्होंने कहा ‘राहुल गाधी बुलाएंगे, तब भी मैं गुजरात जाऊंगा.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद पत्रकारों के साथ बातचीत में केन्द्र व राज्य सरकार पर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि मौजूदा राज्य सरकार और केन्द्र सरकार जनता पर अपनी उपलब्धियों की कोई छाप नहीं छोड़ पायी है. इन दोनों सरकारों ने लोगों की उम्मीदों को तोड़ा है. 


ताजमहल के साथ योगी की तस्वीर से सपा ज्यादा खुश होगी
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा ‘मैने बचपन में भी ताजमहल देखा था. बतौर मुख्यमंत्री उन्होंने ताजमहल पहुंचकर पत्नी डिम्पल के साथ फोटो खिंचाई थी. विश्व का ताकतबर देश अमरीका के बड़े-बडे राष्ट्रपति ताजमहल आये और वहां अपनी फोटो खिंचाई. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फेसबुक मालिक से मिले, तब उनकी आंखों में आंसू आये थे. उसी फेसबुक मालिक ने भी ताजमहल के सामने खड़े होकर अपनी तस्वीर खिंचाई. हमने सुना है कि 26 अक्टूबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ताजमहल जाएंगे. वहां ताजमहल के साथ उनकी तस्वीर कितनी अच्छी लगेगी, इसे दुनिया देखेगी. सपा को ताजमहल से लगाव है. इसलिए योगी आदित्यनाथ की ताजमहल वाली तस्वीर से सपा ज्यादा खुश होगी. ताजमहल राजस्व के साथ-साथ रोजगार भी देता है. वि में इसकी पहचान है.

 

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment