ग्रेटर नोएडा में छात्रा से छेड़छाड़ अपहरण का प्रयास

Last Updated 20 Sep 2014 05:32:59 AM IST

ग्रेटर नोएडा में नॉलेज पार्क स्थित एक निजी कॉलेज की बीफॉर्मा छात्रा से छेड़छाड़ व अपहरण के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है.




ग्रेटर नोएडा में छात्रा से छेड़छाड़ अपहरण का प्रयास

विरोध करने पर आरोपी युवकों ने उसकी पिटाई कर दी. चीख पुकार सुनकर कॉलेज गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड व फैकल्टी मेम्बर मदद के लिए आए तो आरोपी फरार हो गए. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक कॉलेज के ही छात्र हैं. इन पर कई माह से परेशान व उत्पीड़न करने का आरोप है. पीड़िता ने इस संबंध में कासना कोतवाली में तहरीर दी है. मामले की गंभीरता देख पुलिस व कॉलेज प्रबंधन ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

नॉलेज पार्क स्थित बीफॉर्मा कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा बृहस्पतिवार को छुट्टी होने के बाद घर जा रही थी. क्लास रूम से निकलकर जैसे ही कॉलेज से बाहर निकली तभी कार सवार कुछ युवकों ने उसे रोक लिया और छेड़छाड़ करने लगे. अपहरण का प्रयास किए जाने का आरोप है. विरोध करने पर पिटाई कर दी. छात्रा की चीख पुकार सुनकर कॉलेज गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड व फैकल्टी मेंबर मदद के लिए आए तो आरोपी युवक फरार हो गए.

सूचना पाकर स्थानीय पीसीआर भी मौके पर पहुंच गई. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक कॉलेज के ही छात्र हैं. ये कई माह से छात्रा को परेशान कर रहे हैं. पीड़िता ने इस संबंध में कासना कोतवाली में लिखित शिकायत की है. पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. कॉलेज प्रबंधन भी अपने स्तर से जांच-पड़ताल कर रहा है.

एमएमएस बनाने का आरोप

जेवर कोतवाली में एक लड़की ने युवक पर उसका अश्लील एमएमएस बनाने का आरोप लगाया है. पीड़ित लड़की ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. जेवर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली लड़की किसी काम से जंगल में गई थी. इसी दौरान लड़की को झाड़ियों में कुछ आहट महसूस हुई. लड़की ने देखा कि गांव का ही एक युवक मोबाइल फोन से झाड़ियों में छिप कर एमएमएस बना रहा है. लड़की ने इसका विरोध किया.

आरोप है कि लड़के ने किसी को बताने पर एमएमएस को दूसरे लड़कों को दिखाने की धमकी दी. लड़की ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. कोतवाली प्रभारी अजय यादव का कहना है कि उन्हें ऐसे किसी मामले की तहरीर नहीं मिली है. शिकायत मिलने पर जांच की जाएगी.

छात्रा से छेड़छाड़, छात्र गिरफ्तार

नोएडा कोतवाली सेक्टर-39 अंतर्गत एक निजी यूनीवसिर्टी में पीएचडी कर रही छात्रा से एक छात्र के छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश में आया है. कॅलेज प्रवंधन की शिकायत पर छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दिल्ली निवासी छात्रा एक निजी यूनीवर्सिटी में पीएचडी कर रही है. उसका साथी भी दिल्ली निवासी पवन कुमार पीएचडी कर रहा है. बीते बृहस्पतिवार को छात्र वपन कुमार ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की. छात्रा ने इसकी शिकायत कॉलेज प्रबंधन से की. कॉलेज प्रबंधन ने इसकी शिकायत कोतवाली सेक्टर-39 में की. पुलिस ने प्रबंधन की शिकायत पर छात्र पवन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment