जोधपुर में नाबालिग के साथ यूनिवर्सिटी कैंपस में गैंगरेप, 3 आरोपी युवक गिरफ्तार

Last Updated 17 Jul 2023 12:14:04 PM IST

जोधपुर में एक विश्वविद्यालय परिसर में तीन छात्रों ने एक नाबालिग के साथ उसके ब्‍वॉयफ्रेंड के सामने सामूहिक दुष्‍कर्म किया। पुुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा।


पुलिस के मुताबिक, लड़की शनिवार को ब्यावर से अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी और देर रात जोधपुर बस स्टॉप पर पहुंची।

इसके बाद दोनों कमरे की तलाश में एक गेस्ट हाउस में गए, जहां एक कर्मचारी ने लड़की के साथ गलत हरकत की। उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

वे वहां से चले गए और एक कमरे की तलाश कर रहे थे, इसी बीच तीन छात्र उनके पास आए व  मदद करने के बहाने वे दोनों को पास के जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के पुराने परिसर में ले गए और बारी-बारी से लड़़की के साथ बलात्कार किया। सुबह की सैर करने वाले लोग वहां पहुंचने लगे, तो वे भाग गए।

आरोपियों की पहचान जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के प्रथम वर्ष के छात्र बाड़मेर के समंदर सिंह, अजमेर से बीएड कर रहे भट्टम सिंह और जेएनवीयू में पीजी के छात्र धर्मपाल सिंह के रूप में हुई। पुलिस से बचने के प्रयास में तीनों घायल हो गए। लेकिन  उन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया।

सूत्रों ने कहा कि इन छात्रों को छात्र संघ नेता लोकेंद्र सिंह के सहयोगियों ने ठहराया था, जो एबीवीपी से टिकट की उम्मीद कर रहे हैं। इस बीच एबीवीपी ने खुद को आरोपियों से अलग कर लिया है।

अपने बयान में संगठन की ओर से कहा गया, "एबीवीपी जोधपुर में नाबालिग से सामूहिक बलात्कार की बेहद दुखद घटना में त्वरित कार्रवाई की मांग करती है। कांग्रेस के नेतृत्व वाली राजस्थान सरकार ने नागरिकों, विशेषकर महिलाओं की सुरक्षा को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया है। यह स्पष्ट करना आवश्यक है कि उल्लिखित घटना के आरोपियों का एबीवीपी से कोई संबंध नहीं है।"
 

आईएएनएस
जोधपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment