सांसद के जन्मदिन कार्यक्रम में उड़ी सोशल डिस्टेंस की धज्जियां

Last Updated 19 Oct 2020 12:44:58 AM IST

भाजपा के टोंक-सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया जो पिछले महीने ही कोरोना संक्रमण का दंश झेलने के बावजूद रविवार को 63वां जन्म दिन जिले में दिव्यांगों, ज़रूरतमंदों और वृद्धों के बीच मनाया।


सांसद के जन्मदिन कार्यक्रम में उड़ी सोशल डिस्टेंस की धज्जियां

सांसद की ओर से आयोजित जन्म दिन कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ी इतना ही नहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने सांसद रसोई में भोजन पैकेट लेने आने वाली महिलाओं की भीड़ जुटाई।
कोरोना संक्रमण के कारण केन्द्र एवं राज्य सरकार ने अभी तक प्रमुख मंदिरों एवं सामाजिक कार्यक्रमों जिसमें भीड़ एकत्रित होती हैं उनको प्रतिबंधित किया है। वहीं सरकारी अधिकारी एवं कर्मचारियों को सोशल डिस्टेंस एवं मास्क लगाने के लिए जागरूकता अभियान में लगा रखा हैं जो न सिर्फ मुख्य बाजारों बल्कि नेशनल हाईवे एवं ग्रामीण सड़कों से टोंक आने वाले मागरे में पुलिस टीम की ओर से कार्रवाई करके चालान काटे जा रहे हैं।

दूसरी तरफ रविवार को भाजपा सांसद जौनापुरिया के जनमदिन कार्यक्रम में केंद्र एवं राज्य सरकार की ओर से जारी कोविड 19 गाइड लाइन का पालन नहीं की गई जब कि खुद सांसद पिछले महीने ही कोरोना पॉजिटिव आये थे जो होम आइसोलेशन में थे। उन्होंने अपने जन्म दिन पर पत्नी दयावती जौनापुरिया के साथ कंकाली माता मंदिर में दर्शन के अलावा गांधी गौशाला में गायों को चारा व गुड़ खिलाया।
 

सहारा न्यूज ब्यूरो
टोंक


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment