वसुंधरा राजे ने दौसा जाने के प्रश्न पर कहा, ‘मुद्दा क्या है, आपको मालूम है’

Last Updated 24 Apr 2015 08:26:47 PM IST

गत दिनों दिल्ली में आप की रैली में दौसा जिले के किसान गजेन्द्र सिंह की खुदकशी को लेकर देश भर में बबाल मचा हुआ है.


राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे

वहीं राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने आज दौसा जाने के प्रश्न पर कहा, ‘‘मुद्दा क्या है, आपको मालूम है.’’ 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की कल जयपुर यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंची मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से आज पत्रकारों ने पूछा कि आप दौसा कब जा रही है. इस पर राजे ने प्रश्न का उत्तर नहीं देकर उल्टे पत्रकार की ओर मुखातिब होकर कहा, ‘‘...आप लोग अच्छी तरह से सब कुछ जानते है. अखबार में सब कुछ आ गया है. मुद्दा क्या है, आपको मालूम है.’’

राजस्थान प्रदेश कांगेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के जवाब पर प्रहार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री का बयान अतिवृष्टि से प्रभावित किसानों को लेकर उनकी असेवंदनशीलता दिखाता है, यह बयान जले पर नमक छिडकने जैसा है.

पायलट ने कहा कि प्रदेश की मुखिया का बयान अतिवृष्टि से प्रभावित किसानों के बारे में नकारात्मक सोच को दर्शाता है. यह किसानों के साथ मजाक है.

प्रदेश कांगेस अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री को सलाह दी कि अच्छा होता भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की यात्रा को लेकर किये जा रहे करोडों रूपये खर्च का उपयोग अतिवृष्टि से प्रभावित किसानों को आर्थिक मदद में करते तो किसानों को राहत मिलती.

उन्होंने कहा कि अतिवृष्टि की वजह से या फसल खराबे के सदमे में प्रदेश में 44 किसान दम तोड चुके है लेकिन सरकार किसानों के लिए कुछ नहीं कर रही है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment