Punjab Election 2022: पठानकोट रैली में कांग्रेस पर बरसे मोदी, AAP को बताया कांग्रेस की ‘फोटोकॉपी’

Last Updated 16 Feb 2022 02:38:18 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पंजाब के पठानकोट में आम आदमी पार्टी (आप) पर निशाना साधते हुए उसे कांग्रेस की ‘फोटोकॉपी’ (प्रति) बताया।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

पठानकोट में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि राज्य में अगर भारतीय जनता पार्टी नीत गठबंधन सत्ता में आता है, तो पांच साल में कृषि, व्यापार और उद्योग को लाभ देने वाला बनाया जाएगा।

पंजाब में 20 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने हैं।

मोदी ने कहा, "मुझे आपकी सेवा करने के लिए पांच साल दीजिए। मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि कृषि, व्यापार और उद्योग को लाभदायक बनाया जाएगा।"

राजनीतिक विरोधियों पर हमला करते हुए उन्होंने कहा, "हम पंजाब को पंजाबियत के नजरिए से देखते हैं जो हमारी प्राथमिकता है। विरोधी पंजाब को राजनीतिक चश्मे से देखते हैं। "

संत रविदास का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि उनकी सरकार संत के आदर्शों का अनुसरण करती है और उनकी सरकार के लिए गरीबों का कल्याण हर चीज़ से ऊपर है।

प्रधानमंत्री रविदास जयंती के मौके पर दिल्ली के करोल बाग इलाके में श्री गुरू रविदास विश्राम धाम मंदिर में दर्शन करने के बाद यहां एक रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे।

उन्होंने कहा, "आज संत रविदास जयंती है। यहां आने से पहले मैं (दिल्ली में) रविदास विश्राम मंदिर गया था और मैंने उनका आशीर्वाद लिया। "

 

भाषा
पठानकोट


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment