चेन्नई सहित आसपास के जिलों में भारी बारिश को लेकर रेड अलर्ट

Last Updated 17 Nov 2021 01:12:11 PM IST

मौसम विभाग ने बुधवार और गुरुवार को कम दबाव के बाद चेन्नई, कांचीपुरम, तिरुवल्लूर और चेंगलपट्टू जिलों में भारी बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी किया है।


मौसम विभाग ने भविष्यवाणी की है कि चेन्नई और आसपास के जिलों में गुरुवार रात तक भारी बारिश हो सकती है।

मौसम विज्ञानियों ने कहा कि चेन्नई और आसपास के जिलों में छिटपुट इलाकों में बारिश हो सकती है और बुधवार और गुरुवार को 20 मिमी बारिश होने की संभावना है।

मौसम विभाग ने यह भी बताया है कि हवा 40 से 50 किमी प्रति घंटे की गति से चलेगी है वहीं दो दिनों के लिए 60 किमी प्रति घंटे त्की गति से भी चल सकती है।

चेन्नई और आसपास के जिलों में भारी बारिश, जलभराव और बाढ़ के बाद, कई लोग राहत शिविरों में रह रहे है। वहीं ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन उन्हें उनके घरों में वापस लाने के लिए कदम उठा रहा है। हालांकि करीब 848 लोग अब भी राहत शिविरों में रह रहे हैं।

मंगलवार को भी चेन्नई के नौ स्थानों की 16 सड़कों पर पानी भर गया था। पानी बाहर निकाला जा रहा है। ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, पानी निकालने के लिए 426 पंपों का इस्तेमाल किया गया है।

वहीं रंगराजपुरम मेट्रो स्टेशन में भी पानी भर गया है, जिसके चलते स्टेशन बंद हो गया है। ट्रैफिक को भी डायवर्ट कर दिया गया है। ग्रेटर चेन्नई कॉपोर्रेशन के अधिकारियों ने रेड अलर्ट की चेतावनी के बाद कमर कस ली है।
 

आईएएनएस
चेन्नई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment