पंजाब: पटियाला में पुलिस टीम पर हमला, ASI का हाथ कटा, दो अन्य जख्मी

Last Updated 12 Apr 2020 12:06:58 PM IST

पंजाब के पटियाला जिले में रविवार को लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर हमला कर एक पुलिसकर्मी के हाथ काट डाले जबकि दो लोगों को घायल कर दिया।


पंजाब के पटियाला शहर में कर्फ्यू की अनुमति के बारे में पूछे जाने पर लोगों के एक समूह ने उन पर हमला कर दिया। पांच सशस्त्र निहंगों के एक समूह, जो एक वाहन में यात्रा कर रहे थे। पुलिस ने उन्हें पटियाला में एक सब्जी बाजार में रुकने के लिए कहा।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "उन्हें कर्फ्यू पास दिखाने के लिए कहा गया। वे नाराज हो गए और जवाबी कार्रवाई में उन्होंने पुलिसकर्मियों और सरकारी कर्मचारियों पर तेज धार वाले हथियारों से हमला कर दिया।"

हमले में एक सहायक उप-निरीक्षक का हाथ कट गया, जबकि दो अन्य को कई चोटें आईं।



पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता ने ट्वीट करके कहा, "आज सुबह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में निहंगों के एक समूह ने पटियाला के सब्जी मंडी में कुछ पुलिस अधिकारियों और मंडी बोर्ड के एक अधिकारी को घायल कर दिया। घटना में एएसआई हरजीत सिंह का हाथ कट गया।"

उन्होंने कहा कि पीजीआई के पूर्ण समर्थन के लिए मैं आभारी हूं।

उन्होंने कहा, "पीजीआई के निर्देशक ने मुझे बताया कि सर्जरी पहले ही दो वरिष्ठ सर्जनों द्वारा शुरू की जा चुकी है जो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। हम सभी वाहेगुरु से उनके पूर्ण स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।"

पुलिस ने आरोपियों को गुरुद्वारे से गिरफ्तार किया।

आईएएनएस
चंडीगढ़


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment