मूर्खो के फार्मूले को मूर्खो ने स्वीकारा : नितिन पटेल

Last Updated 22 Nov 2017 05:51:23 PM IST

गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने नौकरियों में आरक्षण के कांग्रेस के फार्मूले को स्वीकार करने पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की बुधवार को कड़ी आलोचना की. उन्होंने हार्दिक पटेल द्वारा राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करने पर उन्हें मूर्ख बताया.


गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल (फाईल फोटो)

गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा, "मूर्खो ने फार्मूला दिया है और मूर्खो ने इसे स्वीकार किया है. मैंने हार्दिक से ज्यादा मूर्ख व्यक्ति नहीं देखा है. वह नौजवान लड़का है. उसने समुदाय के लोगों का कुछ प्यार पाया है, लेकिन वह जल्द ही बर्बाद होने जा रहा है."

युवा पटेल नेता पर तीखा हमला बोलते हुए उपमुख्यमंत्री आपा खोते दिखाई दिए.

उन्होंने कहा, "वह काले सितारों की तरह हैं, जो बुझ जाएंगे. बहुत सारे तुम्हारे (हार्दिक) जैसे नेता आते हैं और चले जाते हैं, जिन्हें कोई याद नहीं रखता. यह सब कुछ अस्थायी है."

उन्होंने कहा, "बीते समय में इस तरह के नेता नव निर्माण आंदोलन व दूसरे आंदोलनों से उभर कर आए थे. अब उनके पड़ोसी भी उनके बारे में नहीं जानते हैं. आप सब भी गायब हो जाएंगे."

नितिन ने कहा, "समुदाय आप से बदला लेगा.. वे आप का शिकार करेंगे और बदला लेंगे. समुदाय के इतिहास में आपका नाम काली सूची में दर्ज किया जाएगा और आप अपना चेहरा दिखाने के काबिल नहीं होंगे."



उन्होंने हार्दिक पटेल के द्वारा पटेल आंदोलन में सरदार पटेल व भगत सिंह का नाम इस्तेमाल किए जाने को लेकर निंदा की.

उन्होंने कहा, "यदि आप राहुल गांधी का नाम लेना चाहते हैं तो आप ऐसा कर सकते हैं, लेकिन आपको सरदार व भगत सिंह का नाम लेने का कोई अधिकार नहीं है..आप को आपके आसपास के लोग धोखा दे रहे हैं."

उन्होंने आरोप लगाया कि पटेल समुदाय में कलह के लिए हार्दिक पटेल जिम्मेदार हैं.

नितिन पटेल मेहसाणा से उम्मीदवार हैं.

उन्होंने कहा, "चुनाव 18 दिसंबर को समाप्त हो जाएगा, लेकिन आप ने जो जहर का बीज बोया है, उसकी फसल समुदाय को लंबे समय तक काटनी होगी."

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment