भाजपा बंगाल में लक्ष्य हासिल करने के करीब : मुकुल

Last Updated 06 Nov 2017 07:26:15 PM IST

पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को छोड़कर तीन दिन पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए मुकुल रॉय ने सोमवार को कहा कि पार्टी राज्य में शासन के लिए सही विकल्प के रूप में उभरते हुए अपना लक्ष्य हासिल करने के करीब है.




मुकुल रॉय (फाइल फोटो)

बीते दो सालों से ज्यादा समय से भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत की तारीफ करते हुए मुकुल रॉय ने कहा कि वह पार्टी के लक्ष्य तक पहुंचाने में उनकी सहायता करेंगे.

भाजपा के राज्य मुख्यालय में रॉय ने कहा, "बंगाल के लोग एक विकल्प की तलाश में हैं. भाजपा वह विकल्प है, जो भविष्य में पश्चिम बंगाल में शासन कर सकती है. वे राज्य में लोकतांत्रिक माहौल वापस लाएंगे."

मुकुल रॉय ने कहा, "जिस तरह से भाजपा ने बीते दो सालों से बंगाल में काम किया है, मैं कह सकता हूं कि वे अपना लक्ष्य हासिल करने के बहुत करीब हैं. हम सभी साथ मिलकर लक्ष्य हासिल करने के लिए प्रयास करेंगे."

मौजूदा समय में देश की सबसे बड़ी राजनैतिक ताकत भाजपा को बताते हुए रॉय ने कहा कि पार्टी हिमाचल प्रदेश व गुजरात के आगामी चुनावों में भारी जीत दर्ज करेगी और भविष्य में बंगाल व ओडिशा पर कब्जा जमाएगी.

उन्होंने कहा कि जो भी कोई बंगाल का विकास चाहता है, उसे भाजपा में शामिल होना चाहिए.



उन्होंने कहा, "बंगाल में वास्तविक तौर पर बदलाव नहीं हुआ है. मैं हर किसी से अपील करता हूं कि जो भी बदलाव लाना चाहते हैं, व बंगाल का विकास चाहते हैं, भाजपा में शामिल हों."

इससे पहले दिन में रॉय के समर्थकों सहित एक विशाल जन समुदाय व भाजपा कार्यकर्ता शहर के हवाईअड्डे पर उनका स्वागत करने के लिए जमा हुए व रॉय ने उनकी प्रशंसा की.

भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार शहर में संवाददाताओं से बातचीत में रॉय ने कहा, "राष्ट्रीय राजनीति में मेरे कप्तान (भाजपा अध्यक्ष) अमित शाह व बंगाल में मेरे कप्तान दिलीप घोष हैं. मैं कप्तान के नेतृत्व में बंगाल के लिए काम करूंगा."

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment