उम्मीदवार के चेहरे के बजाय 'कमल' का निशान देखे : शाह

Last Updated 05 Nov 2017 07:18:13 PM IST

अमित शाह गुजरात में दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को कथित तौर पर उम्मीदवार के चेहरे के बजाय केवल पार्टी का चुनाव चिन्ह 'कमल' देखकर एकजुट होने की सलाह दे रहे हैं.




भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कल से शुरू हुए अपने पांच दिवसीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गृहप्रदेश गुजरात दौरे के दूसरे दिन दक्षिण गुजरात के नवसारी में दक्षिणी जिलो नवसारी, वलसाड और डांग के कार्यकर्ताओं, पेज प्रमुखों और पार्टी पदाधिकारियों तथा इसके बाद गोधरा में पंचमहाल और दाहोद के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को ऐसी सलाह दी.
       
पार्टी सूत्रो ने बताया कि श्री शाह ने आज यहां टाटा हॉल में पार्टी की बैठक के दौरान तथा बाद में गोधरा में बैठक के दौरान गुजरात में दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को कथित तौर पर उम्मीदवार के चेहरे के बजाय केवल पार्टी का चुनाव चिन्ह 'कमल' देखकर एकजुट होने की सलाह दी.

_SHOW_MID_AD_

ज्ञातव्य है कि श्री शाह ने राज्य में 22 साल से सत्तारूढ भाजपा को इस बार 150 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य दिया है. पार्टी ने अब तक चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी नहीं की है. अटकले हैं कि भाजपा कई विधायकों के टिकट काट सकती है. 182 सदस्यीय विधानसभा में वर्तमान में भाजपा के 121 विधायक हैं.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment