वरकला बलात्कार मामले में तीन गिरफ्तार

Last Updated 06 May 2016 05:08:03 PM IST

केरल के वरकला में तीन मई को नर्सिंग की 19 वर्षीय दलित छात्रा के साथ हुए सामूहिक बलात्कार के मामले में शुक्रवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया.




वरकला गैंगरेप मामले में तीन गिरफ्तार (फाइल फोटो)

तिरूवनंतपुरम के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शेफीन अहमद ने संवाददाताओं को बताया कि आरोपियों की पहचान सफीर (25), सैजू (21) और रशीद (20) के रूप में की गयी है और ये तीनों वरकला के रहने वाले हैं.

एसपी ने बताया कि  वरकला के अयंति पुल के निकट सफीर ने अपने दोस्त एक ऑटोरिक्शा चालक सैजू के साथ मिल कर बीएससी नर्सिंग के दूसरे वर्ष की इस छात्रा का कथित तौर पर बलात्कार किया और बाद में इस घटना में उसका दोस्त रशीद भी शामिल हो गया.

उन्होंने बताया कि वे लड़की को एक सुनसान जगह ले गए और उन्होंने कथित रूप से उसके साथ बलात्कार किया.

यह पूछे जाने पर कि क्या आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (2) (जी) (सामूहिक बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया जाएगा, उन्होंने कहा, ''हम आरोपियों को अधिकतम सजा दिलाना सुनिश्चित करना चाहते हैं. कानूनी सलाह के बाद आरोप तय किये जाएंगे.''

पीड़िता की चिकित्सीय जांच के बाद उसका सामूहिक बलात्कार होने की पुष्टि हुई है.



पीड़िता सफीर को पहले से जानती थी और घटना के दिन वह उसके साथ उसके दोस्त सैजू के ऑटोरिक्शा में सवार होकर सफीर के साथ कहीं गई थी.

पुलिस ने बताया कि बाद में उन्होंने रशीद को भी बुला लिया और लड़की को ऑटो में रेलवे स्टेशन ले चलने को कहा. उसने भी रास्ते में लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया.

यह घटना ऐसे समय में हुई है जब कुछ दिन पहले एर्नाकुलम जिले के पेरम्बवूर में कानून की 30 वर्षीय दलित छात्रा के बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी.

 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment