तावडू में रेव पार्टी मनाते 44 दबोचे

Last Updated 26 Dec 2014 06:30:49 AM IST

हरियाणा के तावडू जिले के तावडू में क्रिसमस ईव पार्टी की आड़ में रेव पार्टी मनाते नशे में धुत चार लड़कियों सहित 44 लोग दबोचे गये.




तावडू में रेव पार्टी मनाते 44 दबोचे (फाइल फोटो)

हरियाणा के तावडू जिले के तावडू में क्रिसमस ईव पार्टी की आड़ में रेव पार्टी की सूचना पर दिल्ली पुलिस और गुड़गांव पुलिस ने संयुक्त रूप से एक निजी फार्म हाउस पर छापेमारी कर नशे में धुत चार लड़कियों सहित  44 लोग हिरासत में ले लिये.

जिसके बाद सात युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया. फार्म हाउस मालिक अशोक तिवारी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी.

एसीपी मेवात संदीप अहलावत ने बृहस्पतिवार को बताया कि बुधवार शाम तावडू के एक निजी फार्म हाउस में चल रही यह रेव पार्टी प्रीप्लान थी और बड़ी ही सावधानी से इसे आयोजित भी किया गया था.

इसकी भनक लगने पर पुलिस इस फार्म हाउस पर रेड की और वहां रेव पार्टी मनाते 40 लड़कों और चार लड़कियों को हिरासत में लिया.

हालांकि मौके से बड़ी संख्या में युवक-युवतियां भागने में कामयाब हो गये. पुलिस ने इस पार्टी से चरस, गांजा, कोकीन, हशीश और नशे की कई और दवाएं बरामद की हैं. 

पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में लिया और सभी का मेडिकल करा कर उक्त पार्टी का आयोजन करने वाले के साथ फार्म के मालिक का पता लगा रही है. पुलिस ने सात युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी के खून के सैंपल लेकर छोड़ दिया जाएगा.

उन्होंने बताया कि पार्टी में एक विदेशी युवक भी शामिल था. एसीपी ने बताया कि ये पार्टी सोशल साइट के माध्यम से आयोजित की गई थी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment