BJP ने दिल्ली के लिए लॉन्च किया पार्टी का विजय संकल्प गीत

Last Updated 13 Apr 2024 06:58:04 AM IST

लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सभी सातों सीटों पर फिर से जीत हासिल करने के लिए भाजपा जोरशोर से अपना चुनावी अभियान चला रही है।


BJP ने दिल्ली के लिए लॉन्च किया पार्टी का विजय संकल्प गीत

दिल्ली के चुनाव प्रभारी ओम प्रकाश धनखड़ ने शुक्रवार को उत्तर-पश्चिम और पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा उम्मीदवारों, प्रदेश एवं जिला पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कर हर मतदाता तक पहुंचने की नसीहत दी।

इस मौके पर धनखड़ ने पार्टी का विजय संकल्प गीत भी लॉन्च किया। पार्टी सूत्रों की माने तो आने वाले दिनों में भाजपा दिल्ली के लिए एक और विजय संकल्प गीत को लॉन्च कर सकती है।

धनखड़ ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है और पार्टी के कार्यकर्ता हर बूथ पर कमल खिलाने के संकल्प के साथ चुनावी मैदान में उतर गए हैं। दिल्ली की जनता जर्नादन का भरपूर आशीर्वाद भाजपा के प्रत्याशियों को मिल रहा है।

देश की जनता के साथ दिल्ली की जनता ने भी एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है। अब पार्टी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि हर मतदाता के पास पहुंचकर कमल का बटन दबाने का आह्वान करें।

उन्होंने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को अति आत्मविश्वास से बचने की नसीहत देते हुए यह भी कहा कि उन्हें हर मतदाता तक पंहुचना ही है, क्योंकि चुनावी मैदान में जो आखिरी तक लड़ता है, वही चुनाव जीतता है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment