Atishi Marlena ने कहा, शराब घोटाले में सबूत मिटाकर निर्दोषों को फंसा रहा ईडी

Last Updated 07 Feb 2024 07:29:06 AM IST

दिल्ली सरकार की वित्त मंत्री आतिशी (Atishi) ने आरोप लगाया है कि ईडी (ED) सबूत मिटाने का काम कर रही है जिससे निर्दोष लोगों को फंसाया जा सके। उन्होंने ईडी की जांच को ही एक घोटाला बताया है।


दिल्ली सरकार की वित्त मंत्री आतिशी

सोमवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में केंद्र पर हमला करते हुए उन्होंने कहा है कि भाजपा और मोदी सरकार ईडी के माध्यम से हमें डराने की कोशिश कर रही है, लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं।

इसके अलावा पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि शराब घोटाले को लेकर ईडी के बयानों में कोई दम नहीं है। ईडी को छापेमारी करते हुए दो साल हो चुके हैं, लेकिन अभी तक उसे कुछ नहीं मिला है।

आतिशी का कहना है कि उच्चतम न्यायालय ने वर्ष 2020 में सभी जांच एजेंसियों को सीसीटीवी की निगरानी में पूछताछ करने को कहा था, जिससे पूरा ऑडियो न्यायालय के सामने रखा जा सके। उन्होंने सवाल किया है कि आखिर ईडी ने ऑडियो रिकार्डिग क्यों डिलीट की है। इससे ईडी की मानसिकता पर सवाल उठता है।

उन्होंने आरोप लगाया है कि ईडी की पूरी जांच रिपोर्ट डरा-धमकाकर बयानों के आधार पर है। उन्होंने एक के बाद एक गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि ईडी झूठे बयान दिलाने के लिए लोगों के परिवार के लोगों को परेशान कर रही है।

उनका यह भी आरोप है कि ईडी ने पूछताछ के दौरान एक गवाह की कनपटी फाड़ दी है, एक और गवाह को बयान देने के लिए उनकी पत्नी को गिरफ्तार करने की धमकी दी है।

आतिशी ने अपने एक दिन पुराने बयान का उल्लेख करते हुए कहा है कि उन्होंने कल सोशल मीडिया पर लिखा था कि वह ईडी को एक्सपोज करेंगी।

इस बयान के बाद ही आप के नेताओं को डराने और चुप कराने के लिए मंगलवार सुबह 7 बजे से ही पार्टी से जुड़े लोगों के घर पर ईडी की छापेमारी शुरू हो गयी।

आप प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि बीते दो 2 साल से आप के नेताओं को डराया और धमकाया जा रहा है।

समयलाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment