दिल्ली की आजादपुर मंडी में फिर हुई 250 लोगों की कोरोना जांच

Last Updated 28 Apr 2020 09:40:08 AM IST

दिल्ली की आजादपुर मंडी में कोरोना संक्रमण की जांच को लेकर सोमवार को फिर डॉक्टरों की टीम मंडी पहुंची और करीब 250 लोगों की जांच की गई।


मंडी प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार, 250 मजदूर व व्यापारी की थर्मल स्क्रीनिंग की गई और उनका टेम्परेचर चेक किया गया। साथ ही, डाक्टरों की टीम लगातार लोगों को जागरूक कर रही है और कोरोना से बचने के उपाय के बारे में भी लोगों को बता रही है।

एशियाई में फलों और सब्जियों की सबसे बड़ी थोक मंडी देश की राजधानी दिल्ली स्थित आजादपुर मंडी में कोरोनावायरस के संक्रमण से एक आढ़ती की मौत होने के बाद अब तक तकरीबन 650 लोगों की जांच की जा चुकी है। वहीं, 50 से ज्यादा लोगों के रक्त के सैंपल लिए जा चुके हैं।

मंडी में जाम की समस्या को दूर करने के लिए खाली वाहनों को बुराड़ी ग्राउंड भेजने के प्रभाव के बारे में पूछे जाने पर आजादपुर मंडी एपीएमसी के चेयरमैन आदिल अहमद खान ने कहा कि सारे प्रबंध बस एक मकसद के लिए किए जा रहे हैं कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो।

उन्होंने कहा कि आज मंडी के बाहर सड़क पर लगने वाला जाम नदारद रहा और मंडी के अंदर भी जाम जैसी कोई समस्या नहीं रही। मालूम हो हिक खाली गाड़ी के प्रवेश को लेकर रविवार को एक गाइडलाइन जारी की गई थी, जिसके तहत सभी खाली गाड़ियों को बुरारी स्थित निरंकारी मैदान पर टोकन देने की व्यवस्था की गई है।
 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment