कार्यकर्ताओं के सम्मेलन का भी सामना नहीं कर सकते मोदी : राहुल

Last Updated 25 Dec 2018 04:58:07 PM IST

मोदी को संवाददाता सम्मेलन में सवालों का सामना करने की चुनौती दे चुके राहुल गाँधी ने आज उन पर एक और हमला करते हुये कहा कि श्री मोदी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन का भी सामना नहीं कर सकते।


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संवाददाता सम्मेलन में सवालों का सामना करने की चुनौती दे चुके कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने आज उन पर एक और हमला करते हुये कहा कि श्री मोदी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन का भी सामना नहीं कर सकते।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने आज  ट्वीट कर कहा ‘‘संवाददाता सम्मेलन की बात छोड़िये वह (प्रधानमंत्री) बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के सम्मेलन का भी सामना नहीं कर सकते।’’

इसके साथ उन्होंने एक अंग्रेजी दैनिक की खबर का लिंक साझा किया है जिसका शीषर्क है - ‘‘मध्यम वर्ग को लेकर भाजपा कार्यकर्ता के सवाल पर स्टम्प हुये मोदी’’। इसमें कहा गया है कि तमिलनाडु के विल्लूपुरम् जिले के भाजपा कार्यकर्ता निर्मल कुमार जैन ने श्री मोदी से पूछा था कि सरकार क्यों मध्यम वर्ग से सिर्फ कर जुटाने में व्यस्त है, लेकिन उनका ध्यान नहीं रख रही। इस पर प्रधानमंत्री ने कोई जवाब नहीं दिया और तमिलनाडु को छोड़कर ‘‘वनक्कम पुडेचेरी!’’ कहकर पुडुचेरी के कार्यकर्ताओं से संवाद करने लगे। घटना पिछले सप्ताह बुधवार की है।



कांग्रेस अध्यक्ष ने अपनी ट्वीट में लिखा ‘‘संघर्ष कर रहे मध्यम वर्ग के लिए ‘‘नमो’’ का उत्तर है ‘‘वनक्कम पुडुचेरी!’’
 

वार्ता
नयी दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment