दिल्ली: वसंत कुंज में दर्जी ने की फैशन डिजाइनर और उनके नौकर की हत्या

Last Updated 15 Nov 2018 10:23:53 AM IST

दक्षिणी दिल्ली के वसंत कुंज एन्क्लेव में बकाया वेतन के विवाद को लेकर एक फैशन डिजाइनर और उसके घरेलू सहायक की हत्या कर दी गई।


दिल्ली में फैशन डिजाइनर और उनके नौकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने गुरूवार को बताया कि यह हत्या उसी के घर में कथित तौर पर उसके दर्जी और उसके दो सहयोगियों ने।      

ग्रीन पार्क में तुलसी क्रिएशन्स नामक एक बुटीक चलाने वाली 53 वर्षीय माया लखानी और उसका घरेलू सहायक 50 वर्षीय बहादुर गुरुवार तड़के बंगले में मृत मिले। उनके शरीर पर जख्मों के कई निशान थे।     

पुलिस ने बताया कि बुधवार की रात दोनों की हत्या करने के बाद आरोपी ने उनके घर से आभूषण लूटे और घर में तोड़-फोड़ की। घटना संभवत: रात के 10 बजे से लेकर 11.30 बजे के बीच हुई।      

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि लखानी के साथ काम करने वाले दर्जी राहुल अनवर (24), उसके रिश्तेदार रहमत (24) और उसके दोस्त वसीम (25) को हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया गया।      

उन्होंने बताया कि तड़के करीब 2.45 बजे तीनों व्यक्ति वसंत कुंज (दक्षिण) पुलिस स्टेशन गये और पुलिस को बताया कि उन्होंने वसंत कुंज एन्क्लेव में दो लोगों की हत्या कर दी है, जिसके बाद घटना की पुष्टि करने के लिए कई अधिकारी घटनास्थल पर गये। पुलिस ने वहां दोनों शवों को खून से लथपथ पाया।       

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) देवेंद्र आर्य ने कहा कि इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है और इस सिलसिले में तीन लोगों को पकड़ा गया है।       

पुलिस ने बताया कि लखानी ने अपने घर में एक सिलाई वर्कशाप खोला हुआ था।       

पुलिस ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।


 

 

भाषा
नयी दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment