टिकट कटने से खफा विश्वास बोले, केजरीवाल की इच्छा के खिलाफ पार्टी में सांस लेना भी मुश्किल

Last Updated 03 Jan 2018 02:52:23 PM IST

'आप' के प्रमुख नेता कुमार विश्वास ने पार्टी की तरफ से राज्यसभा का उम्मीदवार नहीं बनाये जाने पर बगावती तेवर अपनाते हुए पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल पर हमला किया है.




आम आदमी पार्टी के प्रमुख नेता कुमार विश्वास (फाइल फोटो)

विश्वास ने केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा है कि उनसे असहमत होकर पार्टी में कोई रह नहीं सकता.

आम आदमी पार्टी (आप) ने आज दिल्ली से राज्यसभा के तीन उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की. इनमें पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह कुछ समय पहले कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले सुशील गुप्ता और चार्टर्ड एकाउटेंट नारायण दास गुप्ता हैं.
       
उम्मीदवारों की घोषणा के बाद कुमार विश्वास ने संवाददाताओं से कहा, अरविंद की इच्छा के खिलाफ पार्टी में सांस लेना भी मुश्किल हैं. मैं बस यह कहना चाहता हूं कि आप अपने विधायकों, मंत्रियों और कार्यकर्ताओं को कह दें कि शहीद तो कर दिया, शव के साथ छेड़छाड़ न करें.


      
सुशील गुप्ता को पार्टी उम्मीदवार बनाने पर तंज कसते हुए कुमार विश्वास ने कहा महानतम व्यक्ति का शानदार चयन किया गया है. गुप्ता महान क्रांतिकारी हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने कहा,  आपको मारेंगे, पर शहीद नहीं होंने देंगे/ मैं उनको बधाई देता हूं और अपनी शहादत स्वीकार करता हूं.  
      
उन्होंने व्यंग्य भरे लहजे में पार्टी की तरफ से राज्यसभा के लिए चुने गए उम्मीदवारों को बधाई देते हुए कहा, सबको लड़नी है, अपनी लड़ाई सबको लड़ने हैं, अपने युद्ध, चाहे राजा राम हों या गौतम बुद्ध. हम सबको अपने-अपने संघर्ष लड़ने हैं. आशा करता हूं पार्टी और आंदोलन के आदर्श को आगे ले जाया जायेगा. कुमार विश्वास ने कहा कि अरविद और पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं. शानदार चयन किया गया और कार्यकर्ताओं की बात सुनी गयी.

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment