पलवल हत्याकांड: सेना के सेवानिवृत्त कैप्टन का ऑपरेशन, हालत स्थिर

Last Updated 03 Jan 2018 08:24:38 PM IST

पलवल में कथित रूप से लोहे की एक छड़ से छह लोगों की जान लेने वाले सेना के एक सेवानिवृत्त कैप्टन नरेश धनखड़ (45) का आज यहां के सफदरजंग अस्पताल में सिर का ऑपरेशन किया गया और उसकी हालत स्थिर है.


पलवल हत्याकांड कैप्टन का ऑपरेशन (फाइल फोटो)

पलवल में कथित रूप से लोहे की एक छड़ से छह लोगों की जान लेने वाले सेना के एक सेवानिवृत्त कैप्टन नरेश धनखड़ (45) को समझा जाता है कि धनखड़ मानसिक रूप से बीमार है. पकड़े जाने के बाद हुई एक झड़प में उसके सिर में चोट लग लगी थी. आज यहां के सफदरजंग अस्पताल में सिर का ऑपरेशन किया गया और उसकी हालत स्थिर है.

कल सफदरजंग अस्पताल में उसका ऑपरेशन किया गया. उसे करीब आठ बजे अस्पताल के आपात वार्ड में भर्ती कराया गया था.

अस्पताल के न्यूरोसर्जरी विभाग के प्रमुख डॉ करमचंद शर्मा ने कहा, उसके सिर में चोट लगी थी और उसमें एपिड्यूरल हेमाटोमा (ईडीएच) पाया गया जो मस्तिष्क की बाहरी झिल्ली एवं खोपड़ी के बीच का एक इंट्राक्रैनियल हेमरेज है. हमने उसका ऑपरेशन किया और रक्त का थक्का हटा दिया. 

उन्होंने कहा, वह आईसीयू में है और सुबह वेंटिलेटर से हटा दिया गया. उसकी हालत स्थिर है लेकिन वह अब भी बेसुध है. 

शर्मा ने कहा कि धनखड़ का मानसिक बीमारी के लिए इलाज चल रहा था.



धनखड़ ने कल देर रात दो बजे से तड़के चार बजे के बीच घटना को अंजाम दिया था. उसने घने कोहरे की वजह से कम दृश्यता का फायदा उठाकर आगरा चौक और कैंप कॉलोनी के बीच तकरीबन दो किलोमीटर के दायरे में इन हत्याओं को अंजाम दिया.

उसने पहली हत्या एक निजी अस्पताल की दूसरी मंजिल पर की. उसके बाद वह सड़कों पर उतरा और पांच अन्य की हत्या की और एक अन्य को घायल कर दिया.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment