कार ने फुटपाथ पर सो रहे चार को रौंदा, दो की मौत

Last Updated 25 Jun 2017 03:44:53 AM IST

नई दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में शनिवार दोपहर एक तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे चार लोगों को कुचल दिया. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.


कार ने फुटपाथ पर सो रहे चार को रौंदा, दो की मौत

दोनों घायलों का ट्रामा सेंटर में उपचार किया जा  रहा है.

इनमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने आरोपी चालक को पकड़ लिया है. आरोपी हरीश कुमार पेशे से शिक्षक है. आरोपी के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने और गैर इरादतन हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. आशंका है कि हादसे के वक्त आरोपी नशे में था. पुलिस मेडिकल रिपोर्ट मिलने का इंतजार कर रही है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी हरीश कुमार यमुना विहार के एक सरकारी स्कूल में बतौर गेस्ट टीचर कार्यरत है. शनिवार दोपहर 12 बजे वह अपने मामा की कार लेकर फरीदाबाद गया था. वापसी में राजघाट होते हुए वह मंकी ब्रिज पहुंचा, जहां उसकी कार अनियत्रिंत होकर फुटपाथ पर चढ़ गई.

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उस समय फुटपाथ पर सो रहे चार लोग इस कार की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गए और कार भी क्षतिग्रस्त हो गई. एक अन्य चश्मदीद ने बताया कि कार की स्पीड लगभग 100 किमी प्रति घंटे रही होगी.

कार चालक हादसे के बाद भागने लगा, लेकिन घटनास्थल पर मौजूद एक पुलिसकर्मी ने उसे धर दबोचा और घटना की सूचना थाने में दी. बाद में चारों घायलों को अरुणा आसफ अली अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस उपायुक्त जतिन नरवाल ने बताया दोनों मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है, जबकि दो अन्य घायलों की पहचान राशिद और दीपक के रूप में हुई है.

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment