आम आदमी पार्टी अब 'आम' नहीं रही : कांग्रेस

Last Updated 17 Feb 2017 07:25:18 PM IST

कांग्रेस ने शुक्रवार को केंद्र सरकार द्वारा दिल्ली के विधायकों की वेतन वृद्धि संबंधी फाइल लौटाए जाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी पर हमला बोला.


दिल्ली की कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष अजय माकन (फाईल फोटो)

कांग्रेस ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) अब \'आम आदमी\' पार्टी नहीं रही, बल्कि \'खास\' पार्टी हो गई है. दिल्ली की कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष अजय माकन ने आईएएनएस से कहा, "सत्ता में आने से पहले उन्होंने अपने शपथपत्र में कहा था कि वे बंगला नहीं लेंगे, कार का इस्तेमाल नहीं करेंगे और वे वीआईपी संस्कृति को खत्म करेंगे. "

माकन ने यह बातें \'दिल्ली सरकार की विफलताओं\' पर एक पत्र जारी करते हुए कहीं.

माकन ने कहा, "नए प्रस्ताव के अनुसार उन्होंने 400 फीसदी वेतन वृद्धि की मांग की है. यह पार्टी आम आदमी पार्टी नहीं रह गई है, अब यह \'खास\' लोगों की पार्टी हो गई है."

गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर आईएएनएस को बताया, "दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र विधानसभा सदस्य (वेतन, भत्ते, पेंशन आदि) संशोधन विधेयक को दिल्ली सरकार को वापस लौटा दिया गया, जिसमें हमने कई मुद्दे पर स्पष्टीकरण मांगें हैं."



माकन का बयान विधेयक को लौटाए जाने के बाद आया है. उन्होंने कहा कि आप सरकार के नए प्रस्ताव के अनुसार विधायकों को 25000 रुपये कार्यालय किराए के रूप में, 12 लाख रुपये वाहन खरीदने के लिए और 3 लाख रुपये प्रति साल परिवार को छुट्टियां बिताने के लिए दिए जाएं.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment