शाह का चौकीदार भी बुला ले तो जंग रेंगते हुए जाएंगे: केजरीवाल

Last Updated 06 Jun 2015 04:36:43 AM IST

मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने अब तक का सबसे बड़ा हमला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उपराज्यपाल नजीब जंग पर बोला है.


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (फाइल फोटो)

एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में अरविन्द केजरीवाल ने उपराज्यपाल नजीब जंग पर केंद्र और भाजपा के इशारों पर काम करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अमित शाह का चौकीदार भी बुला ले तो उपराज्यपाल नजीब जंग रेंगते हुए जाएंगे, लेकिन दिल्ली सरकार के मंत्रियों से मिलने के लिए उनके पास समय नहीं हैं.

केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी ललकारते हुए कहा है कि वह उन्हें राहुल गांधी समझने की भूल न करें.

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मोदी और जंग पर आक्रामक हमला बोलते हुए कहा है कि एलजी के पास दिल्ली सरकार के मंत्रियों से मिलने का समय नहीं हैं लेकिन अभी अमित शाह का चौकीदार उन्हें बुला दे तो वे रेंगते हुए चले जाएंगे.

हालांकि केजरीवाल ने अपने इंटरव्यू में जंग के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध होने का हवाला देते हुए कहा है कि उपराज्यपाल के साथ उनकी कोई निजी लड़ाई नहीं है. हम जब भी मिलते हैं एक दूसरे को गले लगाते हैं. उन्होंने कहा है कि उपराज्यपाल की ओर से रोजाना हर दो-तीन घंटे पर उन्हें प्रेम पत्र मिलते रहते हैं. उपराज्यपाल हमें कंट्रोल करना चाहते हैं, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे.

केजरीवाल ने सवाल करते हुए कहा है कि क्या उपराज्यपाल और केंद्रीय गृहमंत्री हमारे हेड मास्टर हैं? क्या हम बच्चे हैं?

केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को चुनौती देते हुए कहा है कि वह उन्हें राहुल गांधी समझने की भूल नहीं करें. प्रधानमंत्री को एहसास होना चाहिए कि मैं राहुल गांधी नहीं हूं. उन्होंने मोदी को सलाह देते हुए कहा कि आपको लोगों ने देश चलाने के लिए वोट दिया है, आप देश चलाने पर ध्यान दीजिए और मुझे लोगों ने दिल्ली चलाने के लिए वोट दिया है, मुझे दिल्ली चलाने दीजिए.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment