दिल्ली में फेल करने की धमकी देकर किया छात्र से कुकर्म

Last Updated 21 Sep 2014 05:26:30 AM IST

कमला मार्केट थाना क्षेत्र स्थित एक छात्र के साथ स्कूल के शिक्षक ने परीक्षा में फेल किए जाने की धमकी देकर कुकर्म किया.




दिल्ली के कमला मार्किट थाना एरिये में फेल करने की धमकी देकर किया छात्र से कुकर्म.

पुलिस ने दावा किया कि मेडिकल में कुकर्म की पुष्टि होने के बाद आरोपी शिक्षक को दबोच लिया गया है और उसके खिलाफ अप्राकृतिक यौनाचार तथा जान से मारने की धमकी समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

पुलिस के अनुसार पीड़ित छात्र पुरानी दिल्ली इलाके में परिवार के साथ रहता है. अजमेरी गेट स्थित एक सरकारी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि उसके स्कूल में एक शिक्षक ने उसे परीक्षा में फेल किए जाने की धमकी देकर कुकर्म किया है.

पीड़ित छात्र ने इस बारे में सबसे पहले परिजनों को बताया, जिसके बाद मामले से स्कूल प्रशासन को अवगत कराया गया लेकिन स्कूल प्रशासन ने मामले में शिक्षक के खिलाफ कोई कारवाई नहीं की, जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई. पुलिस का कहना है कि मामले की जानकारी मिलते ही पीड़ित छात्र का मेडिकल कराया गया और आरोपी शिक्षक को स्कूल परिसर से धर दबोचा गया.

पूछताछ में पता चला है कि आरोपी शिक्षक ने लगभग डेढ़ साल पहले पीड़ित छात्र को अलग से पढ़ाने की बात कही थी. इसके बाद से वह लगातार छात्र को स्कूल परिसर से अलग ट्यूशन पढ़ाने के बहाने उसके साथ कुकर्म करता रहा.

पीड़ित ने बताया कि  शुक्रवार को शिक्षक उसे जबरन अपने साथ एक कमरे में ले गए, जहां उसके साथ कुकर्म किया गया. उसने आरोप लगाया कि इसके बाद उसे धमकी दी गई कि वह कुकर्म की बात किसी को बताई तो परीक्षा में फेल कर दिया जाएगा.

इसके अलावा उसे जान से मार देने की धमकी आदि भी दी गई. पुलिस की माने तो पीड़ित छात्र उस समय तो चुपचाप अपने घर चला गया लेकिन शाम को तबियत बिगड़ने पर परिजनों ने उससे बातचीत की तो उसने पूरी घटना के बारे में बता दिया.

इसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत स्कूल प्रशासन तथा कमला मार्केट पुलिस से की. जिसके बाद आरोपी शिक्षक को धर दबोचा गया. सूत्रों के अनुसार पकड़े गए आरोपी का नाम विलाल अहमद है और वह यूपी के बागपत का रहने वाला है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment