दरिंदगी की इंतहा: समय पर खाना नहीं मिला तो पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाला वाइपर

Last Updated 19 Sep 2014 12:55:18 PM IST

दिल्‍ली के गांधीनगर में एक शख्‍स ने एक छोटी सी बात पर नाराज़ होकर पत्‍नी के प्राइवेट पार्ट में वाइपर डाल दिया.


(फाइल फोटो)

आरोप है कि 48 वर्षीय इस व्यक्ति को वक्‍त पर खाना नहीं मिला, तो पहले उसने पत्‍नी की खूब पिटाई की और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में वाइपर डाल दिया.

महिला की शिकायत पर पुलिस ने इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर हत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी एक प्राइवेट कंपनी में इलेक्ट्रिशियन की जॉब करता है. बुधवार रात जब वह ऑफिस से घर लौटा तो उसने अपनी पत्नी (45) से खाना मांगा. पत्नी ने कहा कि उसकी तबीतय ठीक नहीं है इसलिए खाना नहीं बना. इतना सुनते ही वह भड़क गया और उसने छड़ी से बेरहमी से पत्नी को मारा. इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में वाइपर डाल दिया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलेक्ट्रिशियन शराब के नशे में धुत था और घटना के बाद फरार हो गया. महिला ने इस घटना की खबर खुद पुलिस को कॉल करके दी.

उन्होंने बताया कि जब पुलिस महिला के घर पहुंची तब तक महिला बेहोश हो चुकी थी. उसका काफी खून निकला है. घायल महिला को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है. हालांकि उसे अंदरूनी जख्म है.

पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति रोजाना ही उसका शारीरिक और यौन उत्पीड़न करता है. वह छोटी-छोटी बात पर गुस्सा हो जाता है और उसे पीटता है. यहां तक कि उसका पति कई बार उसे प्रेस से जला चुका है.

महिला ने बताया कि उसके तीन बच्चे हैं लेकिन घटना के समय वे घर पर नहीं थे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment