Congress महिलाओं को आगे नहीं आने देना चाहती : BJP

Last Updated 29 Mar 2024 08:22:34 AM IST

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव का प्रचार धीरे-धीरे गति पकड़ने लगा है, सभाएं हो रही है, रैलियां निकाली जा रही है। भाजपा की ओर से कांग्रेस पर हमले बोले जा रहे है। गुना संसदीय क्षेत्र के अशोकनगर में आयोजित यादव समाज के सम्मेलन में भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पर महिलाओं को आगे न बढ़ने देने का आरोप लगाया है।


अशोकनगर जिले के चंदेरी विधानसभा के ईशागढ़ में आयोजित यादव समाज सम्मेलन में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राज्य और केंद्र सरकार की योजनाएं गिनाई।

नेताओं ने कहा, भारतीय जनता पार्टी माताओं-बहनों को समान दृष्टि से देखती है। मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में भारतीय जनता पार्टी ने छह और कांग्रेस ने सिर्फ एक महिला को टिकट दिया।

बड़े दुर्भाग्य की बात है कि कांग्रेस पार्टी माताओं-बहनों को आगे नहीं आने देना चाहती, वह माताओं-बहनों को सम्मान देने में भी कंजूसी करती है। देश में वर्षों तक शासन करने वाली कांग्रेस पार्टी गरीबी हटाओ का सिर्फ नारा देती थी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले 10 वर्षों में देश के 25 करोड़ लोगों की गरीबी हटाई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जहां धर्म है, वहां भगवान श्रीकृष्ण हैं और जहां श्रीकृष्ण है वहां यादव हैं। दुनिया की कोई ताकत इसको झुठला नहीं सकती। जीवन में कष्टों से घबराने वाले घबराते रहेंगे, डरने वाले डरते रहेंगे। डर के आगे कोई निडर खड़ा है वो भगवान श्रीकृष्ण हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के साथ सबके प्रयास से देश को आगे ले जाने का कार्य किया। प्रधानमंत्री देश को विकसित बनाने और विश्व गुरू बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं, इसके लिए सबका प्रयास भी आवश्यक है।

केंद्रीय मंत्री व गुना लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि देश में 65 वर्षों तक शासन करने वाली कांग्रेस पार्टी ने देश के विकास और गरीबों के कल्याण व उनके जीवन में बदलाव के लिए कोई कार्य नहीं किया।

सत्ता में रहने के दौरान कांग्रेस नेताओं ने सिर्फ अपनी जेबें भरने का काम किया। इतना ही नहीं हमारे यादव समाज के नेता स्व. सुभाष यादव को मुख्यमंत्री बनने से रोक दिया। वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश में यादव समाज से बाबूलाल गौर और वर्तमान में डॉ. मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाया है।

भाजपा सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मूलमंत्र पर कार्य कर रही है।

 

आईएएनएस
अशोकनगर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment