भिंड में कांग्रेस बूथ एजेंट के घर में आग लगाए जाने पर कमलनाथ आक्रामक

Last Updated 19 Nov 2023 12:59:34 PM IST

मध्य प्रदेश के भिंड जिले की अटेर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के बूथ एजेंट केशव जाटव के घर में आग लगाए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने प्रशासन पर हमला करते हुए कहा कि यह भाजपा उम्मीदवार के समर्थकों के गुंडागर्दी है और पुलिस व प्रशासन मूक दर्शक बना हुआ है।


बीते रोज अटेर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के बूथ एजेंट जाटव के घर पर कुछ लोगों ने आग लगा दी। इस मामले में कांग्रेस समर्थकों ने भाजपा उम्मीदवार अरविंद भदौरिया के समर्थकों के खिलाफ थाने में शिकायत की मगर पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया।

कमलनाथ ने एक्स पर लिखा है, कांग्रेस बूथ एजेंट के घर को भाजपा के गुंडों ने जला दिया। यह गुंडागर्दी भाजपा प्रत्याशी और मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया के लोगों ने की है। उन्होंने आगे कहा, पीड़ित कांग्रेस कार्यकर्ता को सुरक्षा मुहैया कराना तो दूर] पुलिस ने अब तक इस मामले में समुचित कार्रवाई भी नहीं की है।

देखने में आ रहा है कि प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को चुन-चुन कर निशाना बनाया जा रहा है और पुलिस प्रशासन मूक दर्शक की भूमिका में बना हुआ है।

सत्ताधारी दल और प्रशासन का यह गठजोड़ मध्य प्रदेश में लोकतंत्र के लिए घातक होता जा रहा है और आम नागरिक की सुरक्षा के लिए खतरा बन गया है।

कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा, वह सब एकजुट होकर एक साथ रहें और एक दूसरे की सुरक्षा के लिए आगे आएं। कुछ दिन बाद मध्य प्रदेश में उनकी अपनी सरकार बनने जा रही है

वे तब तक धैर्य और सावधानी से काम लें। जो लोग प्रशासन के संरक्षण में गुंडागर्दी कर रहे हैं, उन्हें कानून के कठघरे में शीघ्र ही खड़ा किया जाएगा।

_SHOW_MID_AD__

आईएएनएस
मध्य प्रदेश


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment