केवल हिंदू ही बनेंगे PM, CM : प्रवीण तोगड़िया

Last Updated 12 May 2023 04:22:39 PM IST

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने विवादित बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि हम भारत में मुसलमानों की संख्या नहीं बढ़ने देंगे और देश में प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, मंत्री, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक हिंदू के अलावा किसी को नहीं बनने देंगे।


अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया

मध्यप्रदेश के नर्मदा पुरम में आए तोगड़िया ने हिंदू साथी सम्मेलन में हिस्सा लिया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हम भारत में मुसलमानों की संख्या बढ़ने नहीं देंगे। ऐसा कानून बनाएंगे कि दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले मुसलमानों को सरकारी नौकरी, सरकारी अन्न, सरकारी स्कूल, हॉस्पिटल में मुफ्त सेवा, बैंक से लोन जैसी सुविधाएं नहीं मिलेंगी।

तोगड़िया ने आगे कहा कि हम सरकार पर हिंदुओं का कंट्रोल के लिए संविधान संशोधन लेकर आएंगे कि देश में प्राइम मिनिस्टर, चीफ मिनिस्टर, मिनिस्टर, डीएम, एसपी जज आदि हिंदू के अलावा किसी को बनने ही नहीं देंगे।

तोगड़िया ने आगे कहा कि राम जन्मभूमि के लेकर हमने सफल आंदोलन किया, अब हम हिंदू जागरण के दूसरे चरण के लिए काम कर रहे हैं, इसके लिए एक लाख केंद्र बन रहे है, जिससें एक करोड़ हिंदू जुड़ेंगे।

तोगड़िया ने कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस के घोषणा पत्र में बजरंग दल पर बैन लगाए जाने का वादा किए जाने पर कहा कि न कोई बैन लगाने वाला है और न ही लगने वाला है। यह तो कर्नाटक का चुनाव था मतदाताओं को खुश करने के लिए नूरा कुश्ती चला रहे थे।

आईएएनएस
नर्मदापुरम


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment