मुरैना में युवती को गोली मारने के बाद खुदकुशी की

Last Updated 12 May 2023 03:42:43 PM IST

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक सिरफिरे आशिक ने पहले युवती की गोली मार दी और फिर खुद को गोली मार ली। दोनों की बाद में मौत हो गई। पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है।


मुरैना में युवती को गोली मारने के बाद खुदकुशी की

यह मामला जौरा थाना क्षेत्र का है। यहां के विजय प्रजापति को माला पिरोने का काम करने वाली सोनिया से प्रेम था। इसी के चलते हैं वह शुक्रवार को हनुमान चौराहे पर पहुंचा और मंदिर में सोनिया से बातचीत करने लगा। दोनों में पहले तो बातचीत सामान्य हुई, मगर बाद में विवाद की स्थिति बन गई, जिस पर विजय ने अपनी कमर में फंसाए कट्टे को बाहर निकाला और सोनिया को गोली मार दी।

पुलिस के मुताबिक गोली लगते ही सोनिया जमीन पर गिर पड़ी और विजय मौके से भागने लगा। बाजार में भीड़ होने के कारण विजय को लगा कि वह पकड़ा जाएगा, लिहाजा उसने कुछ ही दूरी पर जाकर कट्टे से अपनी कनपटी पर गोली मार ली और वह भी वहीं जमीन पर गिर गया।

पुलिस ने विजय और सोनिया को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा मगर वहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। आखिर यह घटनाक्रम क्यों हुआ इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसे प्रेम प्रसंग से जरूर जोड़ा जा रहा है।

आईएएनएस
मुरैना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment