Madhya Pradesh : एक ही परिवार की तीन महिलाओं समेत छह की गोली मारकर हत्या

Last Updated 06 May 2023 09:01:52 AM IST

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना जिले (Muraina Distt.) के सिहोनिया थाना क्षेत्र में आज पुरानी रंजिश के चलते एक ही परिवार की तीन महिलाओं समेत छह लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि परिवार के तीन अन्य सदस्य गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हैं।


Madhya Pradesh : एक ही परिवार की तीन महिलाओं समेत छह की गोली मारकर हत्या

घायलों में से दो को ग्वालियर और एक को उपचार के लिए मुरैना के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव में तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया है।

प्रभारी पुलिस अधीक्षक रायसिंह नरवरिया ने आज यहां बताया कि वर्ष 2014 में गांव के ही बीरभान और सोबरन सिंह तोमर की हुई हत्याओं में खानदान के ही कुछ लोगों के नाम भी शामिल थे।

इसके बाद आरोपी का पूरा परिवार गांव छोड़कर अहमदाबाद में रहने चला गया था। लेकिन बाद में दोनों पक्षों के बीच राजीनामा हो गया।

पुलिस के अनुसार पूर्व में मारे गए बीरभान के परिवार वालों ने आज मारे गए गजेंद्र सिंह (Gajendra Singh) को परिवार सहित गांव में यह कहकर बुलाया था कि वे अब गांव लौट आएं, उनकी अब कोई रंजिश नहीं है। इसी आासन के बाद गजेंद्र सिंह परिवार सहित अहमदाबाद से दो दिन पहले ही आया था।

पूरा परिवार दो दिन से मुरैना में था और आज ही सुवह गजेंद्र सिंह तोमर अपने पूरे परिवार के साथ गांव लेपा पहुंचा था। जैसे ही गजेंद्र सिंह अपने घर पहुंचा, आधा दर्जन से अधिक आरोपियों ने परिवार पर लाठी डंडों से हमलाकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

इस वजह से गजेंद्र सिंह तोमर और उनके दो पुत्र संजू तोमर (40) तथा सत्यप्रकाश (35) और परिवार की ही तीन महिलाएं बबली(36)  केसकुमारी (46) और मधु (30) की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

वार्ता
मुरैना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment