Madhya Pradesh: धार में पेशी के लिए कोर्ट जा रही युवती की गोली मारकर हत्या

Last Updated 26 Apr 2023 04:44:01 PM IST

मध्य प्रदेश के धार में न्यायालय पेशी के लिए जा रही एक युवती की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर के बसंत विहार कॉलोनी क्षेत्र में बुधवार की सुबह पूजा चौहान नाम की युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई, वह संजय कॉलोनी निवासी थी और एक छेड़छाड़ के मामले में पेशी के लिए जिला न्यायालय जा रही थी।

बताया गया है कि पूजा चौहान जब शीतला माता मंदिर के करीब ही थी तभी उसे अज्ञात लोगों ने गोली मार दी, उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

युवती के परिजनों के अनुसार लगभग दो साल पहले दीपक नामक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी जिस पर पूजा ने प्रकरण दर्ज कराया था और मामला कोर्ट में लंबित था। इसी मामले की बुधवार को सुनवाई थी और वह न्यायालय जा रही थी तभी यह वारदात हुई।

कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, राजधानी भोपाल में 24 घंटे में पांच नाबालिगों से ज्यादती की घटनाओं के बाद अभी कुछ देर पहले धार में दिनदहाड़े एक महिला की गोली मारकर हत्या। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को कानून व्यवस्था नहीं सिर्फ कमलनाथ ही दिखाई दे रहे हैं! जरा ऐसे मामलों पर भी ध्यान दीजिए, खामोशी क्यों?
 

आईएननस
धार


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment