शिवराज ने राहुल गांधी के आपातकाल वाले बयान पर कसा तंज, बोले- आज की गलती पर कब जलेगी ट्यूबलाइट

Last Updated 03 Mar 2021 12:43:34 PM IST

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के ‘आपातकाल’ वाले बयान को लेकर आज उन पर तंज कसा है।


मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि गांधी को आज की गलती का अहसास बाद में होगा और तब उन्हें आज की गलती के लिए भी माफी मांगनी पड़ेगी।

चौहान ने अपने ट्वीट के जरिए कहा कि ‘इमरजेंसी लगने के इतने वर्षों बाद राहुल गांधी जी को एहसास हुआ कि तब जो हुआ, वह गलत था। आज के समय में जब पीएम नरेंद्र मोदी जी के बारे में जिस ढंग की बेहूदा टिप्पणियाँ राहुल जी करते हैं, कई वर्षों बाद उनकी ट्यूबलाइट जलेगी और तब उन्हें आज की गलती के लिए भी माफी मांगनी पड़ेगी।’

 

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाया गया आपातकाल एक ‘‘गलती’’ थी।

राहुल गांधी ने कहा कि उस दौरान जो भी हुआ वह ‘‘गलत’’ था लेकिन वर्तमान परिप्रेक्ष्य से बिलकुल अलग था क्योंकि कांग्रेस ने कभी भी देश के संस्थागत ढांचे पर कब्जा करने का प्रयास नहीं किया।   

आपातकाल पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि वह एक गलती थी। बिलकुल, वह एक गलती थी। और मेरी दादी (इंदिरा गांधी) ने भी ऐसा कहा था।’’

 

वार्ता/भाषा
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment