राष्ट्रवादी एजेंडे के विरोधियों को सबक सिखाएं लोग

Last Updated 13 Jan 2020 02:14:44 AM IST

मध्य प्रदेश के जबलपुर में सीएए के समर्थन में रविवार को आयोजित एक सभा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों पर देश में भ्रम फैलाने का आरोप लगाया और आमजन से राष्ट्रवादी एजेंडे का विरोध करने वालों को सबक सिखाने की अपील की।


केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)

गैरीसन मैदान में आयोजित सभा में गृहमंत्री ने कहा, देश की आजादी के समय बड़ी संख्या में लोग पाकिस्तान में रह गए थे, उन पर अत्याचार हो रहे हैं, उनकी संख्या लगातार कम हो रही है। यह कानून किसी की नागरिकता छीनने के लिए नहीं है, यह तो नागरिकता देने का कानून है। कांगेस और अन्य दल देश में भ्रम फैला रहे हैं। दंगे भड़काने का काम कर रहे हैं। कांग्रेस जितना भी विरोध कर ले, पाकिस्तान से आए लोगों को हम नागरिकता देंगे।

शाह ने महात्मा गांधी की बात का जिक्र करते हुए कहा, महात्मा गांधी ने भी कहा था कि पाकिस्तान में बसे अल्पसंख्यक अगर भारत आना चाहें तो वे आ सकते हैं। भारत उनका ध्यान रखेगा। सभी नेताओं ने यह बात कही है, लेकिन राहुल गांधी यह मानने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा, राहुल गांधी, ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल लगातार सीएए का विरोध कर रहे हैं। ऐसे लोग जो राष्ट्रवादी एजेंडे का विरोध कर रहे हैं, उन्हें सबक सिखाया जाना चाहिए।

आईएएनएस
जबलपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment