प्रेमिका की हत्या करने वाला उदयन निकला मां-बाप का भी हत्यारा

Last Updated 04 Feb 2017 08:19:52 PM IST

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रेमिका की गला दबाकर हत्या करने के बाद घर के भीतर दफनाने वाले उदयन दास ने अपने मां-बाप की भी हत्या कर इसी तरह दफनाया था.


भोपाल हत्याकांड (फाइल फोटो)

यह खुलासा शनिवार को उदयन ने पुलिस की पूछताछ में किया. आरोपी के बयान की पुष्टि के लिए भोपाल पुलिस की टीम रायपुर भेजी गई है. पुलिस अधीक्षक (दक्षिण भोपाल) सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया, आरोपी उदयन दास ने पुलिस की पूछताछ में खुलासा किया है कि उसने वर्ष 2010 में अपनी मां और बाप की हत्या कर दोनों के शवों को रायपुर स्थित आवास के बगीचे में दफना दिया था. उस समय उसके मां-बाप रायपुर में ही रहते थे, बाद में उसने वह मकान बेच दिया और भोपाल चला आया.

बहुगुणा ने बताया कि आरोपी लगातार अपना बयान बदल रहा है, इसलिए उसके बयान की पुष्टि के लिए पुलिस की टीम रायपुर भेजी जा रही है. वह पहले मां के विदेश में होने की बात कहता रहा है.

पश्चिम बंगाल के बांकुरा की श्वेता उर्फ आकांक्षा (28) की उदयन दास से फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी. उसके बाद दोनों भोपाल के साकेत नगर में लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे. दिसंबर माह में दोनों के बीच विवाद हुआ. उदयन ने श्वेता की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को घर में ही दफनाकर चबूतरा बना दिया था. वह इसी चबूतरे पर सोया करता था.

उदयन की हरकत का राज तब खुला, जब श्वेता के परिजनों ने बांकुरा पुलिस में श्वेता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. बांकुरा पुलिस श्वेता के मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर भोपाल आई. भोपाल और बांकुरा पुलिस ने फोन लोकेशन के आधार पर भोपाल के साकेत नगर के एक मकान में रहने वाले उदयन से कड़ी पूछताछ की, तो उसने श्वेता की गला घोंटकर हत्या कर शव को घर के भीतर ही दफनाने की बात कबूल कर ली.

गोविंदपुरा क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र मिश्रा के मुताबिक, पुलिस ने घर के भीतर बने चबूतरे को गुरुवार की देर रात तोड़ा तो उसके भीतर श्वेता का शव मिला. अब रायपुर में जमीन खोदकर उसके मां-बाप के शव तलाशे जाएंगे.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment