भोपाल : मॉल के चेंजिंग रूम में आईएएस की बेटी का बनाया वीडियो,कर्मचारी गिरफ्तार

Last Updated 13 Jul 2016 03:00:01 PM IST

मध्यप्रदेश में भोपाल के एमपी नगर में एक मॉल के शोरूम में एक कर्मचारी ने कपड़े बदल रही एक आईएएस की बेटी का वीडियो बना लिया.




(फाइल फोटो)
बताया जा रहा है की युवती डीबी सिटी मॉल में यूनाइटेड कलर ऑफ बेनटन शोरूम में चेंजिंग रूम में कपड़े बदल रही थी. तभी एक कर्मचारी ने अपने मोबाइल से युवती का वीडियो बना लिया. 
 
इससे पहले कर्मचारी अपने मंसूबे में कामयाब हो पाता. युवती को चेंजिंग रूम के अंदर छुपाकर रखे गए मोबाइल फोन का पता चल गया. रूम से बाहर निकलकर युवती ने शोर किया तो कर्मचारी पकड़ में आ गया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.
 
 
पुलिस के मुताबिक राजधानी भोपाल में पदस्थ एक आईएएस अधिकारी की बेटी दोपहर तीन बजे यूसीबी शोरूम में कपड़े खरीदने के लिए अपनी मां के साथ गई थी. कपड़े पसंद आने पर वह चेंजिंग रूम में चली गई.
 
इसी दौरान शोरूम में बतौर कर्मचारी तैनात बरेली निवासी रघुनाथ उर्फ रघु (22) ने अपना मोबाइल चेंजिंग रूम के दरवाजे की दरार में वीडियो बनाने के लिए रख दिया.
 
युवती को जैसे ही मोबाइल दिखाई दिया, उसने शोर मचाते हुए मां को यह बात बताई. मां-बेटी ने रघु का मोबाइल छीनकर अपने कब्जे में ले लिया. पीड़िता ने इसकी सूचना अपने पिता को भी दे दी वे तुरंत वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. 
 
पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शोरूम से ही रघु को गिरफ्तार कर लिया. युवक का मोबाइल पुलिस ने बरामद कर लिया है. फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है.
 
रघु ने पुलिस के सामने पहली बार ही वीडियो बनाने की बात कबूली है, लेकिन पुलिस इस तफ्तीश में भी जुटी है कि इससे पहले युवक ने यहां और ऐसे कितने वीडियो बनाए हैं. इसके लिए पुलिस रघु के मोबाइल की फॉरेंसिक जांच भी करवाएगी. 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment