'रिजल्ट आने तो दीजिए', चिराग पासवान का तेजस्वी यादव को मुंहतोड़ जवाब

Last Updated 29 Apr 2024 03:30:44 PM IST

लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें तेजस्वी ने कहा था कि जनता उन्हें (एनडीए) सबक सिखाएगी, रिजल्ट आने दीजिए।


लोजपा प्रमुख चिराग पासवान

तेजस्वी के इस बयान पर चिराग पासवान ने कहा,"परिणाम आने दीजिए, तब स्पष्ट हो जाएगा कि कौन सरप्राइज होगा और कौन नहीं? इस बार वो 2019 से ज्यादा सरप्राइज होंगे।"

चिराग ने आगे कहा, "महागठबंधन के मतदाताओं में कोई उत्साह नहीं है, जबकि इसके विपरीत एनडीए के मतदाताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। एनडीए में नेता, नेतृत्व व नीति सभी हैं, जबकि इंडिया गठबंधन में ना ही नेता है और ना ही नेतृत्व। आलम यह है कि उनका कोई भी नेता प्रचार करने के लिए नहीं निकल रहा है।"

उन्होंने आगे कहा, "महागठबंधन में नेता आपसी कलह से जूझ रहे हैं। वो आपस में एक-दूसरे पर हमला कर रहे हैं। आपस में एक-दूसरे से भिड़ रहे हैं। ऐसे में वो लोग जनता के हितों पर कैसे चर्चा कर सकते हैं। सच्चाई तो यह है कि इन लोगों को जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं है। यह लोग सिर्फ और सिर्फ अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए जनता के हितों से खिलवाड़ कर रहे हैं।"

बता दें, राजधानी पटना में मीडिया से बातचीत के दौरान चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव को जमकर आड़े हाथों लिया।

उन्होंने कहा, "राजद नेताओं के बीच तालमेल और एकता का अभाव है। यह लोग आपस में ही कह रहे हैं कि उन्हें हराने के लिए पार्टी के नेता एनडीए को वोट दे रहे हैं।"

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment