गिरिराज सिंह ने ओवैसी पर साधा निशाना, कहा वो लोगों को डरा रहे हैं

Last Updated 25 Apr 2024 05:11:57 PM IST

बेगूसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से ओवैसी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी मुस्लिम समुदाय से कह रहे हैं कि वो अपने बच्चों के साथ मतदान करने जाएं और अपने बच्चों के साथ तस्वीरें खींचकर सोशल मीडिया पर डालें। आखिर ओवैसी क्या साबित करना चाहते हैं? क्या वो हिंदू समुदाय को डराने की कोशिश कर रहे हैं? क्या वो मुस्लिमों को यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि अपनी संख्या को सार्वजनिक करें?


इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने सैम पित्रोदा के उस बयान को लेकर भी कांग्रेस को आड़े हाथों लिया जिसमें उन्होंने अमेरिका के विरासत कानून का हवाला देते हुए कहा था कि अमेरिका में अगर किसी अमीर व्यक्ति की मौत हो जाती है, तो उसकी संपत्ति का 55 फीसद हिस्सा जहां सरकार ले लेती है, तो वहीं 45 फीसदी हिस्सा उसके बच्चों को सौंप दिया जाता है। हालांकि, पित्रोदा ने इस पर स्पष्टीकरण भी दिया था।

गिरिराज सिंह ने कहा कि इन लोगों को अभी तक सत्ता भी नहीं मिली है और ये लोग आपकी संपत्ति छीनने पर आमादा हो चुके हैं। उन्होंने कहा, "मैं आपको स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि अगर इस चुनाव में बीजेपी को सत्ता मिलती है, तो इंडिया गठबंधन चूर-चूर हो जाएगा। वैसे भी यह इंडिया गठबंधन नहीं, बल्कि घमंडिया गठबंधन है।"

इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी झूठी बातों का सहारा लेकर लोगों को बहलाने की कोशिश कर रहे हैं, जो कि उचित नहीं है। वो डर गए हैं, अमेठी छोड़कर केरल चले गए।

आईएएनएस
बेगूसराय


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment