राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के दौरान जदयू को झटका, प्रवक्ता डॉ. सुनील ने दिया इस्तीफा

Last Updated 22 Jan 2024 02:40:47 PM IST

एक ओर जहां अयोध्या के श्री राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम चल रहा था, वहीं, बिहार में सत्तारूढ़ जदयू को बड़ा झटका लगा। जदयू के तेजतर्रार माने जाने वाले प्रवक्ता और पटना के चिकित्सक डॉ. सुनील कुमार सिंह ने सोमवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया।


जदयू प्रवक्ता डॉ. सुनील ने दिया इस्तीफा

जदयू के प्रवक्ता ने इस्तीफा देते हुए कहा कि आज पूरा भारतवर्ष राममय है। जय श्री राम के उद्घोष से, गीत-संगीत से सर्वत्र हर्षोल्लास है। जिनके नाम के जयकारे मात्र से हम भारतवासी स्वयं को धन्य अनुभव कर रहे है। मैं अकिंचन भी उन प्रभु श्री राम के समक्ष नतमस्तक हूं।

उन्होंने आगे कहा कि आज के पावन दिन प्रभु श्री राम जी के आदर्शों का अनुसरण करते हुए प्रभु श्री राम जी के आदेश से मैं अपनी जदयू की प्राथमिक सदस्यता एवं प्रवक्ता पद से त्यागपत्र को सार्वजनिक करता हूं। आगे कर्तव्य पथ का दिशानिर्देश प्रभु श्री राम करेंगे।

उन्होंने अपने इस्तीफा पत्र में यह भी कहा कि पार्टी के सर्वमान्य नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह, पूर्व बिहार प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह जी (दादा) के मार्गदर्शन में काम करने का और बहुत कुछ सीखने का मौका मिला।

 

 

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment