MP Lok Sabha Election 2024 : गुना से भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी मिटाकर रहूंगा : सिंधिया

Last Updated 29 Apr 2024 08:09:18 AM IST

मध्य प्रदेश के गुना संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वादा किया है कि वह इस क्षेत्र में कोई गलत कार्य नहीं होने देंगे, भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी अगर कहीं होती है तो उसे भी मिटाकर रहेंगे।


MP Lok Sabha Election 2024

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने रविवार को अशोकनगर विधानसभा के शाढ़ौरा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "मैं गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र के लोगों के साथ हर समय खड़ा रहता हूं।

क्षेत्र की जनता की हर मुश्किल में साथ रहता हूं, कोरोना संक्रमण काल हो या ओलावृष्टि या अन्य कोई आपदा, क्षेत्र की जनता की हरसंभव मदद को तत्पर रहता हूं।

अगर क्षेत्र में कहीं भी भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी होती है तो उसे भी मिटाकर रहूंगा।"

उन्‍होंने कहा, "मैं क्षेत्र की जनता को आश्‍वासन देता हूं कि क्षेत्र के विकास और क्षेत्र की जनता के कल्याण और कार्यों को लेकर हमेशा सबसे आगे रहूंगा। दुख की घड़ी जब भी आई है, तब सिंधिया परिवार आपके साथ खड़ा रहा है।"

उन्होंने आगे कहा, "कोरोना काल की मुश्किल घड़ी से लेकर बाढ़ और ओलावृष्टि तक हर समय मैं आपके साथ रहा हूं। 2020 में जब कोरोना का पहला चरण आया था, जब हम सब परेशान थे, तब क्षेत्र की जनता की रक्षा के लिए लोगों के लिए रांची से ऑक्सीजन सिलेंडर भरके हवाई जहाज की मदद से मैंने अशोकनगर क्षेत्र में ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाया था।

दवाइयों की कमी थी तो दवा दिलवाई और जब मार्च 2024 में ओलावृष्टि का कठिन समय आया तो मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के सहयोग से हमने क्षेत्र में 48 घंटों के अंदर सर्वे कराकर राहत राशि दिलवाई।"

 

आईएएनएस
अशोकनगर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment