राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या नहीं जाएंगे लालू यादव, इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग पर बोले- इतनी जल्दी नहीं होता

Last Updated 17 Jan 2024 03:22:33 PM IST

भले ही विपक्षी दलों के गठबंधन 'इंडिया' में शामिल कई दल अब तक सीट बंटवारा नहीं होने के कारण नाराजगी व्यक्त कर रहे हों, लेकिन, राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अभी इसे जल्दी बताते हैं।


राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को साफ कर दिया कि इतनी जल्दी सीट शेयरिंग नहीं होती है। इस दौरान उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में जाने से साफ मना कर दिया।

पटना में चर्चा के दौरान जब पत्रकारों ने इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर विवाद के विषय में पूछा तो लालू ने बेबाकी से कहा कि गठबंधन में इतनी जल्दी सीट शेयरिंग नहीं होती है। अयोध्या में श्री राम मंदिर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने पर राजद अध्यक्ष ने साफ मना कर दिया।

उन्होंने कहा कि वे इस समारोह में नहीं जाएंगे। बिहार के मुख्यमंत्री और गठबंधन के सहयोगी नीतीश कुमार की नाराजगी के संबंध में जब उनसे पूछा गया तो वे इस प्रश्न को ही टालते नजर आएं।

उल्लेखनीय है कि मकर संक्रांति के मौके पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने दही चूड़ा भोज का आयोजन किया था, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल हुए थे।
 

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment