पटना में विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर हमला, दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मी घायल, 5 गिरफ्तार

Last Updated 27 Dec 2023 10:33:18 AM IST

बिहार में एक बार फिर पुलिस टीम पर हमला किया गया है, जिसमें दारोगा सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस दौरान पुलिस की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है।


पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, पटना के मनेर थाना क्षेत्र के खासपुर में मंगलवार की रात दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों की ओर से 40 से 50 लोग इकट्ठा हो गए। सूचना मिलने पर मनेर पुलिस घटनास्थल पहुंची।

पुलिस अभी मामला सुलझाने को लेकर बात ही कर रही थी कि लोगों ने पुलिस टीम पर ही हमला बोल दिया। बताया जाता है कि पूर्व मुखिया के पति जय कुमार निराला और रामानंद चौधरी के बीच विवाद हुआ था। सूचना के आलोक में गश्ती दल के प्रभारी एसआई (दारोगा) रंजीत कुमार पहुंचे। निराला एवं उसके समर्थकों ने पुलिस बल पर हमला कर दिया।

हमले में रंजीत कुमार एवं दो गृहरक्षक जख्मी हुए हैं। पुलिस की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। दानापुर के एसडीपीओ अभिनव धीमान ने बताया कि इस मामले में निराला सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
 

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment