JDU राजनीतिक दल नहीं, 'गैंग' : सम्राट चौधरी

Last Updated 30 Oct 2023 03:23:13 PM IST

बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सोमवार को सत्तारूढ़ जदयू पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि सही अर्थों में जदयू राजनीतिक दल नहीं 'गैंग' है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष को पता होता है कि नीतीश क्या कर रहे, प्रदेश अध्यक्ष को पता होता है कि मुख्यमंत्री क्या कर रहे। यहां कुछ पता नहीं होता।


बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी

सम्राट चौधरी ने कहा कि यहां एक नेता, पलटीमार सिद्धांत, पलटी मारना है, उसी को जदयू कहते हैं। यहां कोई यूनाइटेड नहीं है। एक नेता है, जिसका बोझ बिहार की जनता उठा रही है।

पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार में जमकर सत्ता का दुरुपयोग हो रहा है। जदयू अध्यक्ष ललन सिंह द्वारा केंद्र की सरकार पर सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाने संबंधी प्रश्न पर चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार सबसे ज्यादा सत्ता का दुरुपयोग करती है।

उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के कार्यक्रम में कहीं भीड़ जुटता है क्या। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि सत्ता का दुरुपयोग कर भीड़ जुटाने के लिए जीविका की महिलाओं का इस्तेमाल किया जाता है और आशा कार्यकर्ताओं का बुलाया जाता है।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार अगर सत्ता का दुरूपयोग नहीं करे तो जमानत जब्त हो जाएगी। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें राजीनीतिक हैसियत है तो राष्ट्रपति शासन लगवाकर चुनाव करा के देख लें, जमानत जब्त हो जाएगी।

नीतीश के यूपी के फूलपुर से चुनाव लड़ने के संबंध में पूछे जाने पर चौधरी ने कहा कि बिहार में तो मुखिया का चुनाव नहीं जीतेंगे। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि बिहार की किसी भी सीट पर चुनाव लड़कर दिखा दें, भाजपा का एक कार्यकर्ता उनकी जमानत जब्त करा देगा।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment