CM नीतीश कुमार ने सुशील मोदी पर किया भद्दा तंज़

Last Updated 24 Oct 2023 01:35:43 PM IST

बीजेपी के लगातार ज़ुबानी वार के बाद नीतीश ने किया सुशील मोदी पर जवाबी हमला


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर से BJP पर जमकर है। आप ही बताइए कि सुशील मोदी पहले क्या थे? आप जरा बताइए? वह यहां कब थे? जब तक साथ थे तो ठीक काम कर रहे थे। आजकल बेचारे को तो हटा दिया। हमको तो तकलीफ हुआ कि बेचरा को डिप्टी सीएम नहीं बनाया। अब आजकल रोज बोलते रहते हैं और खूब छपता है। हमको कोई मतलब नहीं है, खूब छपवाओ। नीतीश कुमार ने कहा कि हम तो याद करवाते हैं कि बिहार के लिए कितना काम किया गया। हमारी बातें नहीं छपती है। आज कल तो मीडिया पर उनलोगों (मोदी सरकार) ने कब्जा कर लिया है। हमने कोई पार्टी की बात नहीं की थी। हम तो बिहार के हित में बोल रहे थे।

बीजेपी की तरफ से लगातार अटैक करने के सवाल पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जाने दीजिए, करने दीजिए। जिसको जितना अटैक करना है करने दीजिए। हमको कोई परवाह नहीं है। हमलोग रात दिन काम कर रहे हैं। कहीं पर कोई दिक्कत होती है तो एक-एक चीज पर बारिकी से नजर रखते हैं। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम काम में लगे रहते हैं। मेरी इधर-उधर कोई दिलचस्पी नहीं है। बिहार के विकास में ही केवल मेरी दिलचस्पी है। 

इधर, मोतिहारी के महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय में दिए गए भाषण के सवाल पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मैंने जो कहा उसका गलत मतलब निकाला गया। मोतिहारी में विवि बनाने की चर्चा थी। मेरे कहने का मतलब बीजेपी के साथ का बिलकुल नहीं था। मेरे कहने का मतलब था कि जो काम हुआ है उसे याद रखिए। मीडिया ने जो लिखा और दिखाया उससे दुख हुआ। मीडिया वालों पर भी दबाव है। हम जो कहते हैं उसको छपने नहीं दिया जाता है।

 
 

 

 

समय लाईव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment