सासाराम में अमित शाह की रैली रोकने पर BJP आक्रामक, कहा- बिहार सरकार ने जानबूझकर रैली पर लगाई रोक

Last Updated 02 Apr 2023 08:18:15 AM IST

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के पटना पहुंचने के बाद भाजपा नेता और एमएलसी संजय मयूख ने आरोप लगाया है कि बिहार सरकार ने जानबूझकर सासाराम में शाह की रैली रोक दी।


केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)

केंद्रीय गृहमंत्री फिलहाल पटना के होटल मौर्या में ठहरे हुए हैं और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

मयूख ने कहा, राज्य सरकार ने सासाराम में धारा 144 लागू कर दी है। हमारे प्रदेश पार्टी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने स्पष्ट रूप से कहा है कि राज्य सरकार ने सासाराम में अमित शाह की रैली को रोक दिया है। धारा 144 लागू होने पर रैली कैसे हो सकती है? हमने नवादा में कार्यक्रम निर्धारित किया है।

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा, सासाराम में सांप्रदायिक तनाव व्याप्त था। विधानसभा भवन में जब भाजपा के एक विधायक ने यह प्रश्न पूछा तो राज्य सरकार ने सासाराम की स्थिति स्पष्ट नहीं की। यह राज्य सरकार का रैली को रोकने के लिए जानबूझकर किया गया प्रयास है।

इस बीच, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा, भाजपा को अहसास हो गया कि लोग सासाराम नहीं आएंगे। इसलिए भाजपा ने अचानक रैली रद्द कर दी। सासाराम में स्थिति सामान्य है और उन्हें (अमित शाह) कौन रोक रहा है। देश के गृहमंत्री हैं और हम बिहार में उनका स्वागत करेंगे। साथ ही मैं यह भी कह रहा हूं कि बीजेपी आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार में अपना खाता नहीं खोल पाएगी। महागठबंधन सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करेगा।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment